×

Pushpa 3: पुष्पा 2 के बाद मेकर्स ने पुष्पा 3 के टाइटल का किया अनाउंसमेंट, जानिए कब होगी रिलीज

Pushpa: The Roar : अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 अभी रिलीज भी नहीं हुई की मेकर्स ने पुष्पा 3 के टाइटल का अनाउंसमेंट कर दिया है, जानिए कब रिलीज होगी पुष्पा 3

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 28 March 2024 5:50 AM GMT (Updated on: 28 March 2024 6:09 AM GMT)
Pushpa: The Roar
X

Pushpa 3

Pushpa 3 Title Pushpa: The Roar: अल्लू की फिल्म पुष्पा (Allu Arjun Pushpa) का अभी दूसरा पार्ट Pushpa: The Rise रिलीज नहीं हुआ की मेकर्स ने पुष्पा के तीसरे पार्ट के टाइटल का अनाउंसमेंट कर दिया है। सुकुमार (Sukumar) द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा के पहले पार्ट की सफलता के बाद मेकर्स ने दूसरे पार्ट को लेकर अपडेट साझा किया था। जिसके बाद से पुष्पा 2 इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म दुनियाभर में नए रिकॉर्ड कायम करने में सफल साबित होगी। अभी दर्शको को पुष्पा 2 (Pushpa 2) का इंतजार था कि फिल्म के मेकर्स ने पुष्पा 3 के टाइटल का अनाउंसमेंट करके फिल्म को लेकर दर्शको के मन में उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ा दी है। चलिए हम बात करते ही अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 (Pushpa: The Rise) व पुष्पा 3 (Pushpa: The Roar) कबतक सिनेमाघरों में रिलीज होगी क्योकि दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

पुष्पा 3 के टाइटल का हुआ अनाउंसमेंट (Pushpa 3 Title Pushpa: The Roar)-

सुकुमार व अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा के सफलता के बाद मेकर्स ने पुष्पा 2 (Pushpa 2) यानि पुष्पा द राइज (Pushpa: The Rise) को लेकर अनाउंसमेंट किया था। तो वहीं लगातार ये चर्चाऐं भी सामने आ रही थी कि सुकुमार व अल्लू अर्जुन पुष्पा 3 के लिए भी चर्चा कर रहे है। अब जाकर इसपर से पर्दा हट गया है, फिल्म के मेकर्स ने पुष्पा 3 (Pushpa 3) के टाइटल के बारे में अनाउंटमेंट कर दिया है। बता दे कि पुष्पा 3 का टाइटल मेकर्स ने पुष्पा द रोर (Pushpa: The Roar) रखा है।

पुष्पा 3 कब रिलीज होगी (Pushpa 3 Release Date)-

पुष्पा 2 (Pushpa: The Rise) को लेकर लगातार चर्चाऐं हो रही है कि फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) यानि पुष्पा द राइज इस साल यानि 15 अगस्त 2024 (Pushpa 2 Release Date) को रिलीज होगी। तो वहीं इसके बाद दर्शकों के लिए मेकर्स एक और सवाल उनके मन में छोड़ जाएंगे जोकि पुष्पा 3 (Pushpa: The Roar) को लेकर होगा कि पुष्पा 3 कब रिलीज (Pushpa 3 Kab Aayegi) होगी। अभी तक पुष्पा द रोर को के रिलीज डेट को लेकर किसी प्रकार की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद है कि पुष्पा द रोर 2026 तक फ्लोर पर आ जाएगी।

पुष्पा 3 कास्ट (Pushpa 3 Cast)-

पुष्पा 3 (Pushpa: The Roar) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) मुख्य किरदार में तो नजर आएंगे लेकिन इनके अलावा और किस-किस को कास्ट किया जाएगा। अभी इसपर मेकर्स चर्चा कर रहे है।

पुष्पा 3 स्टोरी (Pushpa 3 Story)-

पुष्पा 3 (Pushpa: The Roar) की स्टोरी की बात करे तो पुष्पा 2 (Pushpa 2 Story) की स्टोरी का अंत दर्शकों को पुष्पा 3 की स्टोरी की तरफ लेकर जाएगा। यानि जहाँ पर पुष्पा 2 (Pushpa 2) का अंत होगा। वहीं से पुष्पा 3 की कहानी (Pushpa 3 Story) की शुरूआत होगी। फिल्म की पूरी कहानी क्या होगी इसके बारे में अभी बता पाना मुश्किल होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story