×

Allu Arjun Offer Hollywood: अल्लू अर्जुन को मिला हॉलीवुड से बड़ा ऑफर, सुपरहीरो के अवतार में आ सकते हैं नज़र

Allu Arjun Offer Hollywood: अल्लू अर्जुन हॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। खबर है कि उन्हें इंडस्ट्री के एक बड़े निर्देशक-निर्माता द्वारा हॉलीवुड फिल्म की पेशकश की गई है।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Aug 2022 3:18 PM GMT
Allu Arjun In Hollywood
X

Allu Arjun In Hollywood (Image Credit-Social Media)

Allu Arjun Offer Hollywood: पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने लुक्स से लेकर अपनी फिल्मों और एक्टिंग स्किल्स के लिए लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर लोकप्रियता के नए आयाम छूते जा रहे हैं। वहीँ अब उनके फैंस उन्हें और भी नए प्रोजेक्ट्स में देखने के लिए काफी बेकरार हैं। पुष्पा की सफलता के बाद, वो पूरे विश्व में स्टार बन गए हैं, जहां दुनिया के कोने-कोने से हर कोई उनकी एक्टिंग स्किल्स की तारीफ कर रहा है वहीँ अब, हमारे सूत्रों के अनुसार, अल्लू अर्जुन हॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है।

एक करीबी सूत्र ने हमे बताया कि , "अल्लू अर्जुन को इंडस्ट्री के एक बड़े-शॉट निर्देशक-निर्माता द्वारा हॉलीवुड फिल्म की पेशकश की गई है। जब अभिनेता परेड के लिए न्यूयॉर्क में थे, तो उन्होंने उनके साथ एक मीटिंग की। जानकारी है कि उन्हें एक सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी के लिए जो ऑफर मिला है।"

साल 2022 की शुरुआत में पुष्पा की सफलता के बाद, अल्लू अर्जुन को बॉलीवुड, ब्रांड सहित हर जगह से प्रस्ताव मिल रहे हैं। अब अगर उनके हॉलीवुड डेब्यू की खबर सच होती है, तो ये पूरी तरह से फैंस के लिए एक ट्रीट साबित होगी। .

इसके बाद, अल्लू अर्जुन जल्द ही अपने मच अवेटेड ड्रामा पुष्पा: द रूल की शूटिंग शुरू करेंगे। गौरतलब है कि पुष्पा: द रूल की अगली कड़ी पर काम कुछ दिन पहले मुहूर्त पूजा के साथ शुरू हुआ था। आपको बता दें इस फिल्म की कहानी सुकुमार द्वारा लिखी गई है, जाने-माने प्रोडक्शन हाउस मायथ्री मूवी मेकर्स इसे प्रोडूस कर रहे हैं। जहां अल्लू अर्जुन एक बार फिर पुष्पा राज के अवतार में दिखाई देंगे, वहीं रश्मिका मंदाना भी श्रीवल्ली की भूमिका को फिर से निभाएंगी। इन दोनों के अलावा, फहद फासिल एक बार फिर एसपी भंवर सिंह शेखावत का किरदार निभाएंगे। फिल्म के बाकी कलाकारों की घोषणा अभी नहीं की गई है। हालाँकि, कुछ रिपोर्ट्स दावा किया है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस प्रियामणि भी पुष्पा: द रूल में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story