×

पुष्पा फेम Rashmika Mandanna का जिम वीडियो वायरल, ऐसे रखतीं हैं खुद को फिट

पुष्पा फेम Rashmika Mandanna का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो जिम में पसीना बहाती नज़र आ रहीं हैं। उनके फैंस उनका ये वीडियो बार बार देख रहे हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 2 May 2022 11:34 AM GMT
Rashmika Mandanna
X

Rashmika Mandanna (Image Credit-Social Media)

Rashmika Mandanna Video : पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो जिम में पसीना बहाती नज़र आ रहीं हैं। उनके फैंस उनका ये वीडियो बार बार देख रहे हैं।

रश्मिका का ये वीडियो जिम का है जिसमे वो ट्रेनर के साथ एक्सरसाइज करती दिख रहीं हैं। एक्ट्रेस इस वीडियो में पीले रंग के शॉर्ट्स और ग्रे कलर की टी शर्ट पहने दिख रहीं हैं। साथ ही उन्होंने अपने बालों को टाइटली बांध रखा है। रश्मिका का ये सिंपल लुक भी उनके फैंस को क़ाफी पसंद आ रहा है।

पुष्पा फिल्म में रश्मिका का किरदार काफी सीधा साधा सा था। लेकिन असल ज़िन्दगी में वो उतनी ही ज़्यादा हॉट हैं। एक्ट्रेस 26 साल की हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनका जिम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और तेज़ी से वायरल भी हो गया है।

रश्मिका काफी फिटनेस फ्रीक हैं और खुद को फिट रखना खूब अच्छे से जानतीं हैं। साथ ही खुद को ग्लैमरस और हॉट रखने के लिए वो घंटों जिम में पसीना बहाती हैं। और ये वीडियो उनके फिटनेस की प्रति अलर्टनेस का ही एक सबूत है। रश्मिका को पुष्पा में उनके सीधे साधे और भोले भाले लुक के लिए लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन उनका ये ग्लैमरस लुक भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में ट्रेनर उन्हें काफी जल्दी जल्दी एक्सरसाइज करने को बोल रहा है जिसके साथ रश्मिका भी तेज़ी से एक्सरसाइज कर रहीं हैं। उनके इस वीडियो में ट्रेनर की आवाज़ भी सुनाई दे रही है। वो काउंटिंग कर रहे हैं साथ ही एक्ट्रेस तेज़ी से एक्सरसाइज करती दिख रहीं हैं। वीडियो शेयर करते हुए इसपर कैप्शन दिया गया है," मंडे मोटिवेशन रश्मिका मंदाना के साथ।"

रश्मिका यूँ भी खुद को काफी फिट रखतीं हैं। उन्हें अक्सर ही जिम के अंदर का वीडियो शेयर करते देखा गया है। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' में नज़र आएँगी जो बॉलीवुड में उनका डेब्यू होगा। साथ ही वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में भी दिखेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story