×

पुष्पा फेम गर्ल Rashmika Mandanna ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का बढ़ाया तापमान, फैंस हुए बेहाल

Rashmika Mandanna Photos: पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना ने अपने लुक्स और आदाओं से कई दिलों को धड़काया और दीवाना बनाया है। जहां अपने शामी शामी मूव्स से उन्होंने लोगों को थिरकाया वहीं इंटरनेट पर अपनी हसीन और दिलकश तस्वीरों से बहुत कि क्रश बन चुकी हैं।

Anushka Rati
Published on: 10 Aug 2022 4:05 AM GMT
पुष्पा फेम गर्ल Rashmika Mandanna ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का बढ़ाया तापमान, फैंस हुए बेहाल
X

Latest pictures (image: social media)

Rashmika Mandanna Photos: आपको बता दें कि, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना एक घरेलू नाम हैं क्योंकि उनकी क्यूट हरकतों ने उन्हें 'नेशनल क्रश' का खिताब दिया। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और यह कहना गलत नहीं है कि वह एक रानी की तरह दक्षिण फिल्म बिरादरी पर राज कर रही हैं। 25 वर्षीय एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। जिसके बारे में बात करते हुए कुछ ही घंटे पहले रश्मिका ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की और तापमान बढ़ा दिया।तस्वीरों में रश्मिका ने चार चांद लगा दिए ।


उन्हें भूरे रंग की स्कर्ट के साथ काले रंग की सैटिन शर्ट पहने देखा जा सकता है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने ब्लैक हार्ट इमोटिकॉन जोड़ा। जैसे ही उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके प्रशंसक मीठे कमेंट करने के लिए दौड़ पड़े। एक फैन ने लिखा, 'आप खूबसूरत लग रही हैं। एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "सो क्यूट"।रश्मिका मंदाना ने हाल ही में शोबिज में अपने पांच साल पूरे किए हैं। उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की और कई तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई दीं।


काम के मोर्चे पर, रश्मिका के पास एनिमल है, जिसमें रणबीर कपूर सह-कलाकार हैं। 'एनिमल' के अलावा, रश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ 'अलविदा' के साथ बॉलीवुड में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत करेंगी। उनकी झोली में 'पुष्पा' का सीक्वल भी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'मिशन मजनू' और विजय थलापट्टी के साथ 'वरिसु'।इससे पहले पिंकविला ने एक्सक्लूसिव तौर पर बताया था कि रश्मिका ने टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर की फिल्म स्क्रू धीला के लिए टीम बनाई है। 25 जुलाई को, करण जौहर ने टीज़र को छोड़ते हुए टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म की एक झलक दी। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story