×

Pushpa The Rules: नॉर्थ इंडिया के परिवेश में बनेगी फिल्म, स्क्रिप्ट में होगा बदलाव

फिल्म पुष्पा सुपर हिट होने के बाद से ही दर्शक अब इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। मेकर्स पुष्पा का पार्ट 2 लाने वाले हैं जिसकी शूटिंग वो नार्थ इंडिया में करेंगे।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 14 March 2022 12:55 PM GMT
Pushpa the Rule Part 2
X

Pushpa the Rule Part 2(फोटो संभार - सोशल मीडिया)


Pushpa The Rules:फिल्म पुष्पा (Pushpa) सुपर हिट होने के बाद से ही दर्शक अब इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म में 'अल्लू अर्जुन' (Allu Arjun) के हुक स्टेप्स पर आम जनता से लेकर कई सेलेब्स तक रील्स बनाते नज़र आएं हैं।वहीँ फिल्म के मेकर्स पुष्पा का पार्ट 2(Pushpa Part 2) लाने वाले हैं जिसकी शूटिंग वो नार्थ इंडिया में करेंगे।खबर ये है है कि फिल्म दक्षिण भारत के साथ साथ नार्थ इंडिया में भी काफी पसंद की गई है जिसके बाद ये निर्णय लिया गया है।


फिल्म पुष्पा अपने गाने डायलॉग्स और स्टेप्स तक के लिए दर्शकों के मन में अपनी जगह बना चुकी है।लोग फिल्म के गाने'श्रीवल्ली' (Song Shree Valli) में किए गए 'अल्लू अर्जुन' के हुक स्टेप्स पर लाखों वीडियो बन चुके हैं। पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज'(Pushpa the Rise) ने पूरे भारत में धूम मचा दी थी। न सिर्फ दक्षिण भाषी दर्शक बल्कि हिंदी भाषी फैंस के बीच भी इस फिल्म को अपार प्यार मिला है। अल्लू का खुमार लोगों के खूब सिर चढ़कर बोल रहा है। हिंदी भाषा में उम्मीद से ज़्यादा सफलता मिलने के बाद इस फिल्म के पार्ट 2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जो हिंदी भाषी दर्शकों के लिए काफी खुश करने वाली है। बताया जा रहा है कि मेकर्स अब फिल्म के पार्ट दो को नॉर्थ इंडिया में फिल्माए जाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म पुष्पा के फर्स्ट पार्ट का बैक ग्राउंड तमिलनाडु के चंबल के बीच का दिखाया गया था। वहीं एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इस बार पुष्पा 2 में मेकर्स नॉर्थ इंडिया की पृष्ठ भूमि से जुड़ी कहानी लोगों के बीच ला सकते हैं और ऐसा करने का प्रमुख कारण हिंदी भाषी दर्शकों से और भी ज्यादा कनेक्ट करना बताया जा रहा है। कहा जा रहा हैं फिल्म के पार्ट 2 की स्क्रिप्ट जहां पहले ही पूरी लिख चुकी थीं वहीं अब मेकर्स इसमें नॉर्थ टच डालने के लिए बदलाव करवा रहे हैं हालांकि इस पूरी अपडेट में फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।.

फिल्म का सीक्वल इस साल के अंत तक आने की बात भी सामने आई है। फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम पुष्पा द रुल बताया जा रहा है। जिसमें पहले पार्ट से भी ज्यादा एंटरटेनमेंट का डोज होगा।लोगों को भी पुष्पा फिल्म के सीक्वल से काफी उम्मीदें हैं और वो बेसब्री से पुष्पा पार्ट 2 का इंतज़ार कर रहें हैं।

दर्शकों ने फिल्म के गाने और डायलॉग्स को अपना ढेर सारा प्यार दिया।और फिल्म सुपरहिट हो गई ।फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग को सभी ने पसंद किया और उनके डायलॉग्स को बच्चे बड़े बूढ़े सब कॉपी करते आये ।साथ ही गानों की अगर हम बात करें तो हर गाना ल्प्गों ने पसंद किया ।अब देखना ये है कि पुष्पा के सीक्वल को भी क्या दर्शकों का उतना ही प्यार मिल पता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story