×

PVR INOX Offers: कनपुरिया-लखनवी अब थिएटर्स में मचाएंगे गदर...मात्र 70 रुपए में PVR INOX में नई फिल्में देखने का मौका

PVR INOX Offers: वैसे तो मूवी लवर्स पूरे देश में मिल जाएंगे, लेकिन उत्तर भारत में हिन्दी सिनेमा यानी बॉलीवुड का जबरदस्त लोगों के बीच क्रेज है और इसमें यह क्रेज कनपुरिया और लखनवी लोगों के बीच काफी अधिक होता है।

Viren Singh
Published on: 25 Oct 2023 8:53 AM GMT
PVR INOX Offers
X

PVR INOX Offers (सोशल मीडिया) 

PVR INOX Offers: थिएटर्स में नई-नई फिल्में देखने का शौक है, लेकिन मल्टीप्लेक्स में टिकट रेट्स अधिक होने की वजह से आपका यह शौक पूरा नहीं हो पा रहा हैं तो अब चिंता मत करें अब आपका यह शौक भी पूरा होगा। आप कम पैसे में धड़ल्ले से आने वाली नई-नई मूवियों का मजा जाकर मल्टीप्लेक्स हॉल ले सकते हैं। अधिकांश लोग टिकट की कीमतों को लेकर महीने एक या दो ही फिल्म थिएटर्स में जाकर देख पाते हैं। इसमें कई लोग ऐसे होते हैं तो महीनों महीनों थिएटर्स नहीं जाते हैं। इन सभी मूवी लवर्स का ध्यान में रखते हुए और थिएटर्स में अधिक से अधिक लोग मूवी देखने आएं उद्देश्य से पीवीआर आईनोक्स जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। अब मूवी लवर्स अपने शहर में मौजूद किसी भी पीवीआर आईनोक्स सिनेमा हाल में एक पास के जरिये महीने में 10 फिल्में देख सकेंगे।

कनपुरिया और लखनवी की हुई बल्ले बल्ले

वैसे तो मूवी लवर्स पूरे देश में मिल जाएंगे, लेकिन उत्तर भारत में हिन्दी सिनेमा यानी बॉलीवुड का जबरदस्त लोगों के बीच क्रेज है और इसमें यह क्रेज कनपुरिया और लखनवी लोगों के बीच काफी अधिक होता है। ऐसा कोई कनपुरिया-लखनवी नहीं होगा, जो महीने में आने वाली नई मूवी की जानकारी नहीं रखता होगा और देखता न होगा। तो पीवीआर आईनोक्स का यह ऑफर कनपुरिया और लखनवी लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज बढ़ाने वाला है और थिएटर्स में मूवी लवर्स की संख्या दोगुनी करने वाला है।

699 में महीने में 10 फिल्में

अपनी स्क्रीन्स में मूवी देखने वालों की अधिक से अधिक संख्या जुटाने के लिए हाल ही में PVR INOX ने हाल ही में एक 'मंथली सब्सक्रिप्शन पास' लॉन्च किया है। इस पास का नाम पासपोर्ट रखा गया है। इस पास के जरिये लोग सिर्फ 699 रुपये में हर महीने 10 फिल्में देख सकते हैं। सिनेमा कंपनी इस सर्विस को 16 अक्टूबर, 2023 को लॉन्च किया है।

जानिए किस दिन करेगा यह पास काम

PVR INOX के मुताबिक, जो मूवी लवर्स पासपोर्ट के जरिए सिनेमा हॉल में मूवी देखने आएगा। वह केवल वर्किंग डेज यानी सोमवार से गुरुवार तक ही इसका लाभ सकता है। वीकेंड में पासपोर्ट कोई काम नहीं करेगा। इस दौरान आपको मौजूदा रेट पर ही टिकट लेकर मूवी देखनी होगी।

यहां नहीं चलेगा पास

अगर आप आईमैक्स, गोल्ड, लक्स और डायरेक्टर्स कट जैसी प्रीमियम थिएटर्स में फिल्म देखना चाहते हैं तो यह मासिक सब्सक्रिप्शन प्लान काम नहीं करेगा। 699 रुपये मासिक प्लान में आप 10 फिल्में देख सकते हैं। इस प्लान के जरिये आपको एक फिल्म देखने पर मात्र 70 रुपए खर्च करना पड़ेगा।

एक पासपोर्ट का फायदा दूसरा नहीं उठा सकता

हालांकि इस सेवा का आनंद के लेकर लिए मूवी लवर्स को PVR INOX Passport का सब्सक्रिप्शन कम से कम तीन महीने के लिए लेना होगा। कंपनी की इस सर्विस को आप कंपनी के ऐप और वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान देने वाले बात यह है कि मानो लो अगर Passport सब्सक्रिप्शन वीरेन सिंह के नाम लिया गया है तो उसका उपयोग वीरेन सिंह ही कर सकेंगे। अनुज वीरेन सिंह का पासपोर्ट लेकर मूवी नहीं देख पाएंगे। आप जब भी थिएटर में Passport सब्सक्रिप्शन से मूवी देखेंगे तो आपको सररकारी आईडी दिखानी होगी।


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story