प्रेग्नेंट हैं Sonnalli Seygall, बेबी बंप फ्लांट कर दी Good News

Sonnalli Seygall Pregnancy: सोनाली ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लांट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि उनके घर बहुत ही जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है|

Shivani Tiwari
Published on: 16 Aug 2024 7:34 AM GMT (Updated on: 16 Aug 2024 8:18 AM GMT)
Sonnalli Seygall Pregnancy
X

Sonnalli Seygall Pregnancy (Photo- Social Media)

Sonnalli Seygall Pregnancy: बॉलीवुड की गलियारों में एक खुशखबरी सामने आ रही है, जी हां! दरअसल एक अन्य एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ शेयर की है। वह अदाकारा कोई और नहीं, बल्कि प्यार का पंचनामा फेम अभिनेत्री सोनाली सहगल हैं। सोनाली सहगल प्रेग्नेंट हैं और इस खुशखबरी को उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ साझा कर दिया है। सोनाली ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लांट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि उनके घर बहुत ही जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

मां बनने वालीं हैं सोनाली सहगल

मनोरंजन जगत की कई हसीनाएं इस वक्त प्रेग्नेंट हैं, अभी हाल ही में टीवी की फेमस बहू गोपी बहू ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और अब जानी मानी अदाकारा सोनाली सहगल ने भी अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। सोनाली सहगल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, साथ ही यह भी बता दिया कि उनका बेबी इस दुनिया में आएगा कब।

सोनाली सहगल ने पति आशीष सजनानी संग तस्वीरें साझा की और कैप्शन में लिखा, "बीयर की बोतलों से लेकर बेबी के बोतलों तक, आशीष की जिंदगी बदलने वाली है। जहां तक मेरा सवाल है, कुछ चीजें वैसी ही रहती हैं। पहले 1 के लिए खा रही थी, अब 2 के लिए खा रही हूं। इस बीच शमशेर (डॉगी) एक अच्छा बड़ा भाई बनने के तरीके पर नोट्स बना रहा है। धन्य और बहुत खुश हूं। अपनी प्रार्थनाओं में रखिए।" उन्होंने बताया कि बेबी की डिलीवरी दिसंबर में होगी।

शादी के एक साल बाद मां बनेंगी सोनाली सहगल

सोनाली सहगल शादी के एक साल बाद मां बनने वालीं हैं। बता दें कि सोनाली सहगल ने पिछले साल 7 जून को बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी संग शादी रचाई थी। सोनाली ने आशीष को करीब 5 सालों तक डेट किया और इसके बाद 2023 में अपने रिश्ते की एक नई शुरुआत की। वहीं अब यह कपल इस साल अपने जीवन में एक नन्हा मेहमान का स्वागत करने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story