×

इस वीडियो ने ले ली कंदील की जान, क्या है इसमें देखें जरूर एक बार

Newstrack
Published on: 18 July 2016 5:51 AM GMT
इस वीडियो ने ले ली कंदील की जान, क्या है इसमें देखें जरूर एक बार
X

लखनऊ: हॉट और अपनी बेबाक अदाओं से कहर ढाने वाली मॉडल कंदील बलोच की हत्या ने एक झटके लिए सबको हैरान कर दिया। पाकिस्तानी पुलिस ने हत्या के आरोप में कंदील के भाई को गिरफ्तार कर लिया है,क्योंकि बलोच की हत्या का आरोप उनके भाई पर लगा है। परिवार की इज्जत से खेलने वाली 26 साल के मॉडल को उसके भाई गला दबाकर हत्या कर दी थी।

Qandeel-Baloch

कहा जा रहा है कि क वीडियो ने कदील की जान ले ली है। कंदील ने अपने नए वीडियो बैन की शूटिंग की थी और इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया था। इस हॉट वीडियो को देखकर गुस्साए भाई ने कंदील की हत्या कर दी। इस वीडियो में कंदील बहुत हॉट डांस करती नजर आ रही है।

कई दिनों से उनका भाई चेतावनी दे रहा था और परिवार को बदनाम करने वाली हरकतों से बाज आने के लिए कंदील को कह रहा था। इस धमकी की शिकायत कंदील ने दर्ज कराई थी। उसके बाद शनिवार को कंदील अपने घर में मृत पाई गई।

Qandeel-Baloch.jpg2बेटी की मौत पर पिता का बयान

हालांकि कंदील के पिता ने भी उनकी मौत का गुनाहगार उनके भाई को माना है और उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। उनका कहना है कि वीडियो से उनका भाई नाराज था, लेकिन उसकी नजर कंदील की संपत्ति पर भी थी। कंदील पाकिस्तान से बाहर जाकर बसने की तैयारी में थी।

Newstrack

Newstrack

Next Story