×

कंदील बलोच की हो चुकी थी दो शादी, देखिए उनके पति और बच्चे की फोटोज

Newstrack
Published on: 19 July 2016 11:06 AM GMT
कंदील बलोच की हो चुकी थी दो शादी, देखिए उनके पति और बच्चे की फोटोज
X

लखनऊ: उसकी आंखों में थे कई ख्वाब, जिन्होंने कभी नहीं सीखा बंधकर रहना। शायद उसका जन्म ही हुआ था खुले आकाश में उड़ने के लिए। हम बात कर रहे हैं अपने अदाओं से सोशल मीडिया में सनसनी फैलाने वाली फौजिया अजीम उर्फ कंदील बलोच की। उसका जन्म पाकिस्तान जैसी कट्टर इस्लामिक कंट्री में हुआ था।

qandil-baloch12

उसका गुनाह था कि वो आगे जाना चाहती थी दुनिया पर अपनी खूबसूरती और हॉट अदा और बेबाक टिप्पणी से सबकुछ हासिल करना चाहती थी। उसकी चाहत उसे ले डूबी और आज हम कंदील की अचानक दुनिया से अलविदा कहने पर चर्चा कर रहे हैं। थी तो चर्चा, चली गई तब भी छोड़ गई हजार सवाल।

यह भी पढ़ें...इस वीडियो ने ले ली कंदील की जान, क्या है इसमें देखें जरूर एक बार

qandil-baloch

कंदील के भाई ने उसे मारा जरूर, लेकिन वो तभी मर चुकी थी जब उसने खुद को फौजिया से कंदील बनाया। सोशल मीडिया पर खलबली मचाने वाली पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच केवल बेबाक थी, सिर्फ इतना ही नहीं है। कंदील का एक बच्चा और हसबैंड भी है जिससे उसका तलाक हो चुका था। वो शादी-शुदा थी। ये खुद उसने एक चैनल को बताया था कि उसकी शादी 18 साल की उम्र में जबरदस्ती कर दी गई थी।

उनका निकाह 2008 में आशिक हुसैन से किया गया था। जिससे उसे एक बच्चा भी है। कंदील ने बताया था कि वो पढ़ना चाहती थी और उस इलाके में नहीं रहना चाहती थी जहां पढ़ाई पर पाबंदी हो। वो आगे बढ़ना चाहती थी, लेकिन पति इसके लिए उसे मारता पीटता था।

qandeel-baloch

महत्वाकांक्षी थी कंदील

इससे हटकर उसके पति का कहना है कि कंदील बहुत महत्वाकांक्षी थी। उसे ऐश-ओ-आराम की जिंदगी पसंद थी। इसलिए उसने तलाक दिया। कंदील के पति का कहना है कि उसकी दो और शादियां हो चुकी थी, लेकिन सब उसकी चाहत के आगे टूट गई। इतना ही नहीं उसके पति ने ये भी बताया कि दोनों की जबरदस्ती नहीं, बल्कि लव मैरिज हुई थी।

qandil-baloch13

कंदील के ख्वाहिश ने ली जान

कंदील ने पति आशिक हुसैन से लव मैरिज की थी, लेकिन उसको पैसे से प्यार हो गया और इसमें दोनों की मोहब्बत कही खो गई। कंदील ने जिंदगी में पैसे, गाड़ी बंग्ला को तरजीह दी थी और अपने बच्चे और पति को छोड़ दिया था। अब वो इस दुनिया में नहीं, लेकिन सच तो यही है कि उसकी बढ़ती बेबाकी और चाहत के पर को उसके अपनो ने ही काट दिया।

Newstrack

Newstrack

Next Story