×

'क्वांटिको' गर्ल ने बाथरूम में ऐसा करके सबको किया शॉक, क्या आपको पता है यह बात?

By
Published on: 28 Sep 2016 6:05 AM GMT
क्वांटिको गर्ल ने बाथरूम में ऐसा करके सबको किया शॉक, क्या आपको पता है यह बात?
X

priyanka chopra

लॉस एंजलिस: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जब से हॉलीवुड की ओर रुख किया है, तब से लगातार सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। उन्हें 'क्वांटिको' गर्ल कहा जाता है। लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने जो स्टेटमेंट दिया है, वह काफी शॉकिंग है। उनके फैंस भी उनकी उस बात से काफी हैरान हैं। प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें टीवी शो 'क्वांटिको' के लिए ऑडिशन तो दिया, लेकिन वह एक्सपीरियंस काफी अजीब था। पर अब उन्होंने इस अजीब एक्सपीरियंस को जिस तरह से बयां किया है, वह उनके फैंस के लिए हैरान कर देने वाला है।

आगे की स्लाइड में जानिए ऐसा क्या कहा प्रियंका चोपड़ा ने

priyanka-chopra1

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फ़िल्में की हैं। जिनमें ‘अंदाज’, ‘फैशन’, ‘7 खून माफ’, ‘बाजीराव मस्तानी’, 'ऐतराज', 'मैरीकॉम', 'बर्फी', 'कृष' और 'डॉन' आदि हैं। लेकिन फिर भी जब प्रियंका चोपड़ा पहली बार 'क्वांटिको' के लिए ऑडिशन देने गई, तो वह काफी नर्वस थी। ऐसा प्रियंका ने खुद कहा है। उन्होंने कहा कि इंडिया में ऐसा ऑडिशन बमुश्किल है। उन्‍होंने आगे कहा,'मैंने कभी इस तरह का ऑडिशन नहीं दिया था, जहां कमरे में सात लोग आपको एकटक देख रहे हों। एक आर्टिस्ट के लिए यह बेहद अजीब सिचुएशन होती है।

आगे की स्लाइड में जानिए नर्वस प्रियंका चोपड़ा ने क्या किया था उस टाइम

priyanka3

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अमेरिका के पॉपुलर टीवी शो 'क्वांटिको' में एफबीआई एजेंट एलेक्स पारिश के रोल में हैं। प्रियंका ने कहा कि '80,000 लोगों के सामने स्टेज पर मैं खुद को स्टुपिड की तरह पेश कर सकती हूं, लेकिन वह एक ऐसा मोमेंट था, जिसके बारे में सोच कर मेरे हाथ पसीने से तर-बतर हो रहे थे और इसलिए मैं बाथरूम में जाकर खुद से ही बात कर रही थी कि ‘तुमने अब तक 50 फिल्में कर की हैं। लेकिन अब क्या हो गया है तुम्हें?' इसके बाद प्रियंका को थोड़ा रिलैक्स मिला और उन्होंने 'क्वांटिको' के लिए ऑडिशन दिया, तब जाकर कहीं वो सेलेक्ट हुई ‘क्वांटिको’ इंडिया में सोमवार से स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर टेलीकास्ट होगा।

आगे की स्लाइड में देखिए प्रियंका चोपड़ा की हॉट फोटोज

priyanka5

आगे की स्लाइड में देखिए क्वांटिको गर्ल का बोल्ड लुक

pc2

आगे की स्लाइड में देखिए प्रियंका चोपड़ा का होश उड़ाने वाला लुक

priyanka2

आगे की स्लाइड में देखिए देसी गर्ल का हॉट अंदाज

pc

आगे की स्लाइड में देखिए प्रियंका का बोल्ड लुक

priyanka4

Next Story