×

सलमान खान से हुए सवाल, कुछ ऐसा रहा Bigg Boss-14 वीकेंड का वार

इस हफ्ते बिग बॉस में चार कटेस्टेंट नोमिनेट हुए थे, जिसमें राहुल वैद्या, निक्की तंबोली, देवोलीना और विकास गुप्ता का नाम शामिल था, जिसमें शो के मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता घर से बेघर हो गए।

Chitra Singh
Published on: 1 Feb 2021 4:10 AM GMT
सलमान खान से हुए सवाल, कुछ ऐसा रहा Bigg Boss-14 वीकेंड का वार
X
सलमान खान से हुए सवाल, कुछ ऐसा रहा Bigg Boss-14 वीकेंड का वार

मुंबई: कलर्स टीवी का सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस-14 का वीकेंड का वार (Bigg Boss-14 Weekend Ka War) काफी मजेदार रहा है। एक तरफ जहां मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता घर से बेघर हो गए, वहीं बिग बॉस के घर में मौजूद अली गोनी और देवोलीना ने शो के होस्ट सलामान खान से कुछ सवाल भी पूछें।

घर से बेघर हुए मास्टरमाइंड

बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस में चार कटेस्टेंट नोमिनेट हुए थे, जिसमें राहुल वैद्या, निक्की तंबोली, देवोलीना और विकास गुप्ता का नाम शामिल था, जिसमें शो के मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता घर से बेघर हो गए। जैसा कि इससे पहले भी विकास दो बार घर से बाहर हो चुके है। पहली बार घर विकास गुप्ता घर से बेघर तब हुए थे, जब बिग बॉस हाउस में अर्शी खान से उनका झगड़ा हुआ था, वहीं दूसरी बार उनकी तबीयत खराब होने के कारण घर से बेघर होना पड़ा था।

सलमान से पूछें गए सवाल

जैसा कि इस बार बिग बॉस-14 का वीकेंड का वार काफी मजेदार रहा। इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान अपनी कुछ फेवरेट चीजें शेयर करते दिखें। शो के दौरान अली और देवोलीना ने सलमान से कुछ सवाल पूछें। उन्होंने सलमान से पूछा कि फेवरेट डायरेक्टर और एक्टर कौन है? सलमान ने इस सलाव का जवाब देते हुए बताया कि उनका फेवरेट फिल्म डायरेक्ट सूरज बड़जात्या और फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी रही हैं। वहीं सलमान से दूसरा सवाल किया गया कि उन्हें खाने में बिरयानी पसंद है या फिर गाजर का हलवा, तो इस सलमान ने जवाब दिया कि उन्हें पहले बिरयानी खाना अच्छा लगता है, उसके बाद उन्हें गाजर का हवला खाना अच्छा लगता है।

vikas gupta

मोनी और सलमान ने किया डांस

बताते चलें कि बिग बॉस के सेट पर गेस्ट के रूप में मौनी राय नजर आई। इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान और मोनी राय एक बॉलीवुड के सॉन्ग पर डांस भी किया। साथ ही मोनी ने घर में मौजूद घरवालों से मुलाकात भी की।

ये भी पढ़ें…सोनू सूद पहुंचे SC: अवैध निर्माण केस में बड़ा कदम, हाईकोर्ट के फैसले को दी चुनौती

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story