×

अमित शाह के बयान पर स्वरा भास्कर ने उठाया सवाल

अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए यह बातें कही थीं। अमित शाह  के इस बयान पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सवाल उठाया है। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट किया, जो वायरल हो रहा है।

Roshni Khan
Published on: 13 April 2019 11:12 AM GMT
अमित शाह के बयान पर स्वरा भास्कर ने उठाया सवाल
X

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को एनआरसी को लेकर एक बयान दिया था। जिस पर बॉलीवुड गलियारे ने गंभीर सवाल उठाए था। अमित शाह ने कहा था कि उनकी पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि पूरे देश में एनआरसी को लागू किया जाए। अमित शाह ने कहा था कि कहना है कि इस देश से बुद्ध, हिंदू और सिखों को छोड़ सभी घुसपैठियों को निकाल बाहर किया जाएगा।

ये भी देखें:कुल्लू में श्मशान गृह से लौटाए जाने पर दलित परिवार ने जंगल में किया अंतिम संस्कार

अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए यह बातें कही थीं। अमित शाह के इस बयान पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सवाल उठाया है। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट किया, जो वायरल हो रहा है।

अमित शाह के बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिखा: "बीमार, खतरनाक, विभाजनकारी, नफरत, असंवैधानिक, यह बहुत गलत है।" स्वरा भास्कर ने इस तरह अमित शाह के बयान पर गंभीर सवाल उठाए हैं। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. स्वरा भास्कर के अलावा गुरुवार को पूजा भट्ट, सोनी राजदान, ओनिर ने भी अपना रिएक्शन दिया था। इन बॉलीवुड सितारों के ट्वीट पर भी लोगों के खूब रिएक्शन आए थे।

ये भी देखें:शाहजहांपुर में गरजे अमित शाह, कहा- जब चुनाव आता है बहन जी को आम्बेडकर जी याद आते हैं

स्वरा भास्कर वैसे भी अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो हमेशा ऐसे मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। स्वरा भास्कर को कन्हैया कुमार के नामांकन दाखिल करने वाले दिन बेगूसराय में देखा गया था। उन्होंने इस दौरान कन्हैया कुमार के लिए प्रचार भी किया और लोगों से उन्हें वोट देने की अपील भी की थी। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का मतदान गुरुवार को हुआ।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story