×

Madhavan-Akshay Kumar: पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे आर माधवन और अक्षय कुमार, बायोपिक होगी फिल्म

Madhavan-Akshay Kumar: बॉलीवुड स्टार आर माधवन (R Madhavan) और खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

Anupma Raj
Published on: 13 Jan 2023 8:20 AM GMT
Bollywood upcoming movie
X

C Sankaran Nair Biopic (Image: Social Media)

Madhavan-Akshay Kumar: बॉलीवुड स्टार आर माधवन (R Madhavan) और खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। दोनों एक्टर धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के तहत बन रही बायोपिक फिल्म (Biopic) में नजर आएंगे। दरअसल सी. शंकरन नायर की अनकही कहानी पर आधारित फिल्म द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर (The Untold story of C Shankara Nayar) में अक्षय कुमार और आर माधवन लीड रोल में नज़र आएंगे। दोनों इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है ।

पहली बार माधवन के साथ अक्षय कुमार 

बता दें करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आर माधवन एक वकील का रोल में नज़र आएंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक माधवन ने इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। वहीं रिपोर्ट की मानें तो माधवन सी शंकरन नायर बायोपिक की स्क्रिप्ट सुनकर काफी चौंक से गए थे और उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हां कर दी। जिसके बाद वह इस फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाएंगे।


फिल्हाल फिल्म की रिलीज डेट तो अभी तय नहीं है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इसे अगले साल 2024 में रिलीज कर दिया जाएगा। खास बात यह है कि पहली बार अक्षय और माधवन किसी एक फिल्म में काम कर रहे हैं और दोनों को एक साथ एक फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है ।

कौन थे सी शंकरन नायर

दरअसल द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर, महान शंकरन की बायोपिक होगी, जिसमें उनके जीवन से जुड़ी कुछ कहानी को पर्दे पर उतारा जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि शंकरन नायर ने जलियांवाला बाग नरसंहार के बारे में सच्चाई को उजागर करने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। शंकरन नायर की बहादुरी ने देश भर में स्वतंत्रता संग्राम को प्रज्वलित किया था और यह सच्चाई के लिए लड़ने की शक्ति का एक उदाहरण रहा है। दरअसल एक्टर फिल्म में एक वकील का रोल करने वाले हैं क्योंकि ये एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म है और ये साल 1900 पर आधारित है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होने की ज्यादा उम्मीद है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story