Race 4 Update: रेस 4 को लेकर आया बड़ा अपडेट, ये हीरो आयेगा नजर

Race 4 Update: "रेस 4" से जुड़ी एक नई जानकारी भी आ चुकी है, आइए बताते हैं, जिसे सुन यकीनन फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Aug 2024 7:52 AM GMT
Race 4 Update
X

Race 4 Update (Photo- Social Media)

Saif Ali Khan Race 4 Update: बॉलीवुड में फिल्मों के सीक्वल का चलन जोरो शोरों से चल रहा है, कई सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल बन रहें हैं और उसी में से एक "रेस" भी है। जी हां! रेस फिल्म का अब तक तीन पार्ट आ चुका है और अब चौथे पार्ट की चर्चा होने लगी है। खबरें हैं कि रेस का चौथा पार्ट जल्द आ रहा है, वहीं अब "रेस 4" से जुड़ी एक नई जानकारी भी आ चुकी है, आइए बताते हैं, जिसे सुन यकीनन फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

रेस 4 में नजर आयेंगे सैफ अली खान (Race 4 Update)

एक्शन थ्रिलर फिल्म "रेस" का चौथा पार्ट बन रहा है, हालांकि मेकर्स ने अभी तक ऑफिशियल ऐलान तो नहीं किया है, लेकिन अफवाहें उड़ी हैं तो बात में सच्चाई तो जरूर होगी। रेस 4 बन रही है और अब इसी बीच फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट भी आ चुका है, दरअसल कहा जा रहा है कि सैफ अली खान ने "रेस 4" की टीम को ज्वाइन कर लिया है।


रेस 4 की स्क्रिप्ट पर चल रहा काम ( Saif Ali Khan In Race 4)

बता दें कि रेस के तीसरे पार्ट को उतनी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी, ऐसे में अब मेकर्स इस प्लान में हैं कि वे फिल्म ऐसे बनाएं ताकि दर्शक एंजॉय कर सकें। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि "रेस" का नाम "रेस रीबूट" रखा जायेगा।

अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग ( Race 4 Shooting Detail)

रेस 4 में सैफ अली खान के साथ और कौन से किरदार होंगे, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, सिर्फ अभी सैफ अली खान के नाम पर ही मुहर लगती नजर आ रही है। वहीं यह भी बात सामने आ रही है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी कि 2025 में शुरू होगी। "रेस 4" का निर्माण रमेश तौरानी करेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story