×

न्यूड वीडियो लीक होने के बाद फ्रैंक हो गयीं राधिका आप्टे, अब ऐसे सीन करने को हमेशा हैं तैयार

बोल्ड इमेज वाली हीरोइन राधिका आप्टे एकबार फिर से चर्चा में आ गयी हैं। उन्होंने अपने कुछ खास राज व बातें साझा की हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 21 May 2021 7:02 AM GMT (Updated on: 21 May 2021 7:37 AM GMT)
राधिका आप्टे
X

राधिका आप्टे (फाइल फोटो सोशल मीडिया) 

नई दिल्लीः बोल्ड इमेज वाली हीरोइन राधिका आप्टे (Radhika apte)एकबार फिर से चर्चा में आ गयी हैं। उन्होंने अपने कुछ खास राज व बातें साझा की हैं। सोशल मीडिया में आयी यह बात धीरे-धीरे वायरल होने लगी है और लोग 'न्यूड वीडियो' (Nude Video) वाली बातों पर चर्चा भी कर रहे हैं।

बता दें कि राधिका ने एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि जब उनका न्यूड वीडियो लीक हुआ था तो उनके ड्राइवर और वॉचमैन भी इसमें शामिल थे। राधिका बताती हैं कि वह जब क्लीन शेव की शूटिंग कर रहीं थी उस समय न्यूड क्लिप लीक हुई। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके वजह से उनपर काफी गहरा असर पड़ा। जिसके कारण वह चार दिनों तक घर में ही कैद रहीं।

राधिका ने आगे कहा कि उनके बारे में मीडिया में क्या कहा जाएगा। इस बात की परवाह नहीं थी, बल्कि उन्हें यह बात सता रही थी कि उनके ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने उनकी यह तस्वीर देख ली थी। राधिका आगे कहती हैं कि 'इसे अनदेखा करें। और यह कुछ भी नहीं बल्कि आपके समय की बर्बादी है। इसलिए जब मैंने "पार्च्ड" के लिए कपड़े उतारे तो मुझे एहसास हुआ कि छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।'


न्यूड सीन करना आसान नहीं

राधिका न्यूड सीन पर कहती हैं कि न्यूड सीन करना इतना आसान नहीं होता है। स्क्रीन पर न्यूड होने में थोड़ा डर लगता है। क्योंकि आप उस समय अपने बॉर्डी को दिखा रहे होते हैं। स्क्रीन पर करना थोड़ा डरावना लगाता है। लेकिन फिलहाल में अभी इसे कहीं भी कर सकती हूं।


बताते चलें कि राधिका आगे कहती हैं कि वह कई फिल्मों में बेशक काम की हैं और उनके काम को सराहा भी गया है। लेकिन अगर आप बॉलीवुड में हैं तो आपके शरीर के साथ यह आपको सोचना है। कुछ लोगों ने अपने शरीर और चेहरे में काफी बदलाव किया है। यह करना भी जरूरी है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story