×

Radhika Anant Wedding: अनंत-राधिका की वेडिंग में आज होंगी ये रस्में, गजब का है वेन्यू, शामिल होंगे ये मेहमान

Radhika Anant Wedding: अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आज उनकी शादी की कौन-सी रस्म होने वाली है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 March 2024 7:44 AM GMT
Radhika Anant Wedding
X

Radhika Anant Wedding (Image Credit: Social Media)

Radhika Anant Wedding: भारत के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द दूल्हा बनने वाले हैं। जामनगर में अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं, जिसे खास बनाने के लिए अंबानी परिवार कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन काफी शाही अंदाज में शुरू किए गए हैं, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई स्टार्स ने शिरकत की है। तो आइए जानते हैं आज यानी 2 मार्च 2024 को अनंत और राधिका की शादी की कौन-सी रस्में होने वाली हैं?

आज होगा 'ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड' फंक्शन

हाल ही में सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन का इनविटेशन कार्ड सामने आया था। इस कार्ड में शादी के फंक्शन से लेकर ड्रेस कोड तक सभी जानकारी विस्तार में दी गई थी। इसके हिसाब से प्री-वेडिंग की शुरुआत 1 मार्च को शाम 5.30 बजे कॉकटेल पार्टी से हुई थी। वहीं, आज यानी 2 मार्च को दो कार्यक्रम होंगे। एक कार्यक्रम को 'ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड' और दूसरे को 'मेला' कहा जाएगा। 'ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड' के लिए मेहमानों को ऐसी ड्रेस पहननी होगी जो 'जंगल' की थीम से मेल खाती हो। वहीं, दूसरे प्रोग्राम के लिए वह जो भी पहनें, उसके साथ उन्हें डांसिंग शूज जरूर पहनने होंगे।


शानदार होगा वेन्यू

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन का वेन्यू काफी शानदार होने वाला है। कॉकटेल पार्टी का वेन्यू भी काफी खूबसूरती से तैयार किया गया था। वहीं अब 'ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड' और 'मेला' का वेन्यू भी काफी जबरदस्त तरह से तैयार किया जाएगा। हालांकि, वेन्यू की तस्वीरें अभी सामने नहीं आई हैं। लेकिन ये अंबानी परिवार का फंक्शन है, तो वेन्यू कितना शानदार हो सकता है। इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।


ये मेहमान प्री-वेडिंग में होंगे शामिल

बता दें कि अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड सेलिब्रिटी शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जान्हवी कपूर समेत कुछ अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी शिरकत कर चुकी हैं। इस सूची में माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, ब्लैक रॉक के सीईओ लैरी फिंक, फेसबुक मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, डिज्नी के सीईओ बॉब इगर, हॉलीवुड गायिका रिहाना समेत कई हस्तियां शामिल है। वैसे आपको बता दें कि अनंत और राधिका के ये प्री-वेडिंग फंक्शन ही चल रहे हैं। कपल की शादी जुलाई 2024 में होगी। फिलहाल, शादी की फाइनल डेट अभी रिवील नहीं की गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story