Mukesh Ambani के घर आने वाला है नन्हा मेहमान छोटी बहू Radhika Merchant हैं प्रेग्नेंट ये रहा सबूत

Is Radhika Merchant Pregnant: क्या मुकेश अंबानी की छोटी बहू और अनंत अंबानी की पत्नी राधिका मर्चेंट प्रेग्नेंट हैं, चलिए जानते हैं इनके बारे में

Shikha Tiwari
Published on: 17 Oct 2024 10:00 AM GMT
Radhika Merchant Pregnancy
X

Anant Ambani Wife Radhika Merchant Pregnant 

Radhika Merchant Pregnancy: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)की छोटी बहू और अनंत अंबानी की पत्नी राधिका अंबानी के जन्मदिन के अवसर पर कल उनके करीबी दोस्तों ने अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। तो वहीं राधिका अंबानी ने बहुत-ही सादगी के साथ अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे। इन सबके बीच अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका अनंत अंबानी की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। चलिए जानते हैं क्या मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका अंबानी प्रेग्नेंट (Is Radhika Ambani Pregnant) हैं।

क्या अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका अंबानी प्रेग्नेंट हैं (Is Ambani Family Daughter In Law Radhika Anant Ambani Pregnant)-

इस साल की शुरूआत में Mukesh Ambani के छोटे बेटे Anant Ambani की शादी Radhika Merchant के साथ हुई है। इनकी सादी को किसी उत्सव की तरह सेलिब्रेट किया गया है। इनकी शादी के फंक्शन में देश-दुनिया से बड़े-बड़े उद्योगपति, राजनेता, स्टार्स शामिल हुए थे। जिनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। तो वहीं कल राधिका मर्चेंट ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन पति अनंत अंबानी के साथ मुंबई के एक सेवा केंद्र में मनाया। जहाँ पर मौजूद बच्चों ने उनके मांथे पर टीका पर लगाकर उनका स्वागत किया।

तो वहीं Radhika Merchant के दोस्तों ने उनको अपने-अपने तरीके से जन्मदिन की बधाईयाँ दी। जिसमें से उनके दोस्त Orry ने भी उनको जन्मदिन की बधाई दी। तो वहीं जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड Shikhar Pahadiya जोकि हालहि में Akshay Kumar की फिल्म Sky Force में नजर आने वाले हैं। उन्होंने राधिका अनंत अंबानी (Radhika Anant Ambani) को जिस तरह से जन्मदिन की बधाई दी उसके बाद से सोशल मीडिया पर नेटिजन्स के बीच इस चीज को लेकर चर्चा होने लगी की क्या अनंत अंबानी की पत्नी राधिका मर्चेंट प्रेंग्नेट हैं।

बता दे कि शिखर पहाड़िया ने लिखा- Happy Birthday Mumma 2.0 जिसके बाद लोगों ने शिखर पहाड़िया के इस पोस्ट पर लोगों पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया कि मम्मा 2.0 का क्या मतलब है। क्या राधिका अंबानी प्रेग्नेंट हैं। Radhika Ambani Pregnant हैं या नहीं अभी इसके बारे में अंबानी परिवार की तरफ से ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं की गई है।


लेकिन बता दे कि Mamma 2.0 का मतलब इस चीज से भी होता है, जब कोई फ्रेंड सर्कल में काफी केयरिंग पर्सन होता है। उसको भी इस नाम से पुकारते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story