बिना शराब के होगी रईस की सक्सेस पार्टी, इंडस्ट्री के कई स्टार्स होंगे शामिल

Published by suman Published: January 30, 2017 | 9:39 am

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म रईस इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए शाहरुख खान ने सोमवार 30 जून को एक पार्टी का आयोजन किया हैं, जिसमें फिल्म के सभी स्टार कास्ट मौजूद रहेंगे। इस पार्टी की खास बात है कि इसमें शराब नहीं नहीं होगा। मतलब कि ये  पार्टी शराब के बिना रखी गई है। रईस गुजरात में शराबबंदी पर बनी है। राहुल ढोलकिया की इस फिल्म में शाहरुख नेगेटिव रोल में है।
आगे पढ़ें….

 

शाहरुख 30 जनवरी  को पार्टी का दिन रखा है क्योंकि इस दिन महात्मा गांधी की पुण्यतिथि होने की वजह से शराब की बिक्री बंद होती है। रईस ने 5 दिनों के ओपेनिंग वीकेंड में 93 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इस फिल्म के साथ ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म काबिल भी रिलीज हुई थी। काबिल के साथ टक्कर के बावजूद भी रईस बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम किए हुए है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा माहिरा खान, जिशान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं। इसमें सनी लियोन ने आइटम नंबर भी परफॉर्म किया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App