×

Parineeti-Raghav Mehndi: परिणीति के हाथों में सजी राघव के नाम की मेंहदी, संगीत में बेहद खूबसूरत दिखा कपल

Parineeti-Raghav Mehndi: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव के लिए आज का दिन बेहद यादगार और शानदार होने जा रहा है|

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 24 Sep 2023 7:18 AM GMT (Updated on: 24 Sep 2023 7:35 AM GMT)
Parineeti-Raghav Mehndi and Sangeet Ceremony
X

Parineeti-Raghav Mehndi and Sangeet Ceremony (Photo- Social Media)

Parineeti-Raghav Mehndi and Sangeet Ceremony: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव के लिए आज का दिन बेहद यादगार और शानदार होने जा रहा है, जिसे वे इस जन्म में तो क्या, अगले सातों जन्मों तक नहीं भूलेंगे।


परिणीति और राघव 24 सितंबर यानी कि आज हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जायेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति के हाथों में राघव के नाम की मेंहदी लग चुकी है।


परिणीति और राघव की शादी में भारी मात्रा में गेस्ट पहुंच रहें हैं, इंडस्ट्री के लोगों के साथ ही बड़े-बड़े नेता भी परिणीति और राघव की शादी का हिस्सा बनने के लिए पहुंच चुके हैं।


बता दें कि परिणिति और राघव ने अपनी शादी में मोबाइल फोन को बैन कर रखा है, जी हां!! जो भी पैलेस के अंदर जा रहा है, उसके मोबाइल फोन को कवर कर दिया जा रहा है, सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आएं हैं, जहां सिक्योरिटी के लिए मोबाइल फोन को कवर करते हुए देखा जा सकता है।


23 सितंबर की रात को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें जमकर धमाल हुआ। मशहूर पंजाबी सिंगर नवराज हंस ने संगीत पार्टी में अपने गाने से समां बांध दिया।


परिणीति और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी से उनका लुक भी सामने आ चुका है, जिसमें एकसाथ दोनों बेहद ही प्यारे लग रहें हैं। परिणीति जहां बेहद ही खूबसूरत आउटफिट में स्टनिंग लग रहीं थीं, वहीं राघव राजा बेहद डैशिंग लग रहें थे।


सामने आईं इन संगीत की तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा के हाथों में मेंहदी लगी भी नजर आ रही है, हालांकि उन्होंने अपने हाथों में बहुत अधिक मेंहदी नहीं रचाई है।


अब बस कुछ ही घंटों की देरी है, जिसके बाद परिणीति और राघव एक नए रिश्ते में बंध जाएंगे। फैंस से तो इंतजार नहीं हो रहा है कि कब वे परिणीति को राघव की दुल्हनिया बने देखेंगे।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज दोपहर 1 बजे राघव की सेहराबंदी की रस्में होगी और इसी समय परिणीति की चूड़ा सेरेमनी भी होगी, वहीं 4 बजे के आसपास दोनों सात फेरे लेंगे।


फैंस को बता दें कि अबतक परिणीति की मेहंदी की तस्वीरें सामने नहीं आईं हैं, फैंस परिणीति की शादी के फंक्शन की फोटोज पर नजर गड़ाए बैठे हैं, वे उस पल के इंतजार में हैं, जब परिणीति शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर करेंगी|



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story