×

जब राघव चड्ढा ने कहा सिद्धू को राजनीति की Rakhi Sawant, एक्ट्रेस का ऐसा रहा रिएक्शन

राघव चड्ढा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर टिप्पड़ी करते हुए उन्हें ‘राजनीति की राखी सावंत’ कहा है । फैंस के साथ कई एक्टर और एक्ट्रेस ने राखी का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 18 Sep 2021 4:30 AM GMT
Raghav Chadha - Rakhi Sawant
X

राघव चड्ढा-राखी सावंत (फोटो :  सोशल मीडिया )

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं । लेकिन इस बार राखी सावंत ने खुद कुछ नहीं किया बल्कि आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने बॉलीवुड डांसर को हाईलाइट किया है । राघव चड्ढा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर टिप्पड़ी करते हुए उन्हें 'राजनीति की राखी सावंत' कहां है । जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर राघव चड्ढा पर राखी के फैंस ने हमला बोलना शुरू कर दिया । जिसके बाद से ही ट्विटर पर राखी का नाम ट्रेंड करने लगा ।

इस ट्वीट के बाद उनके फैंस के साथ कई एक्टर और एक्ट्रेस ने राखी का सपोर्ट करते हुए ट्वीट भी किया है । जिसमें बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट रहीं कविता कौशिक ने लिखा है कि राखी सावंत सबसे मेहनती है, जो अपनी 100 पतिशत निष्ठा और प्रयास देती है, जो एक फ्लॉप शो को भी एंटरटेनिंग बना देती हैं । वह आगे लिखती है कि राखी घृणित टिप्पड़ी की तुलना में एक तारीफ़ हैं ।

राखी सावंत ने किया रियेक्ट

वही इस ट्वीट के बाद राखी सावंत ने भी अपना रिएक्शन दिया है । उन्होंने स्क्रीन शॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम (Rakhi Sawant Instagram) पर शेयर किया है । उन्होंने स्क्रीन शॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है । शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है, जिसमें वो इस बात से तो खुश है कि वह ट्रेंड कर रही हैं , साथ ही कविता कौशिक को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद भी कहां है।


राखी की हॉट फोटोज

आपको बता दें, राखी सावंत बिग बॉस 14 से निकलने के बाद जिम में काफी पसीना बहाती नज़र आ रही हैं। जिसका नतीजा सबके सामने है। हाल ही में राखी ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन लुक शेयर किया है। जिसे देख उनके फैंस यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं। राखी ने पिंक बिकनी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं को तेज़ी से वायरल हो रही हैं। ये राखी सावंत की अब तक की सबसे हॉट तस्वीर में से एक है।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story