×

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की प्राइवेट कन्वर्सेशन हुई लीक, देखें वीडियो

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: क्या आप जानते हैं कि अपने पहले लाइव कॉन्सर्ट को लेकर परिणीति बेहद नर्वस महसूस कर रहीं थीं, लेकिन फिर जब उन्होंने अपने बेहद ही करीबी शख्स से बात की, तब जाकर उनकी नर्वसनेस छू मंतर हो गई।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 4:18 PM GMT (Updated on: 30 Jan 2024 5:24 PM GMT)
Parineeti Chopra-Raghav Chadha
X

Parineeti Chopra-Raghav Chadha (Photo- Social Media)

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जब से राघव चड्ढा संग शादी के बंधन में बंधी थीं, वह ज्यादा नजर नहीं आ रहीं थीं, लेकिन अब जाकर वह दोबारा काम पर वापसी कर चुकीं हैं। जी हां!! परिणीति ने हाल ही में ऐलान किया था कि अब वह म्यूजिक इवेंट में लाइव परफॉर्मेंस भी करेंगी और उनका पहला लाइव कॉन्सर्ट हो भी चुका है, जो बहुत ही शानदार रहा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपने पहले लाइव कॉन्सर्ट को लेकर परिणीति बेहद नर्वस महसूस कर रहीं थीं, लेकिन फिर जब उन्होंने अपने बेहद ही करीबी शख्स से बात की, तब जाकर उनकी नर्वसनेस छू मंतर हो गई। जी हां! परिणीति चोपड़ा ने खुद ही इसका खुलासा किया है।

परिणीति चोपड़ा ने कॉन्सर्ट से पहले राघव चड्ढा से की बात

परिणीति चोपड़ा एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, साथ ही वह एक शानदार गायक भी हैं, उनकी आवाज में अबतक दर्शकों को कई गाने सुनने को मिले हैं, लेकिन अब परिणीति अपनी गायकी के जरिए लाइव परफॉर्मेंस के जरिए भी स्टेज पर आग लगाती नजर आएंगी। हाल ही में उनका पहला लाइव कॉन्सर्ट हुआ, जिसमें उन्होंने एक समां ही बांध दिया। लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि परिणिति का पहला लाइव कॉन्सर्ट थे, ऐसे में एक्ट्रेस बहुत ही नर्वस महसूस कर रहीं थीं, लेकिन जब उनके हैंडसम हंक राघव चड्ढा ने उन्हें समझाते हुए उनसे बात की तो उन्हें इससे काफी मदद मिली।


परिणीति चोपड़ा ने लाइव कॉन्सर्ट के पहले के कुछ किस्से शेयर किए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई पोस्ट शेयर किए हैं और फिर सबसे पहले उन्होंने बताया कि मेरी नर्वसनेस को कम करने के लिए राघव चड्ढा ने मुझे कॉल किया, जिससे मुझे बहुत मदद मिली। परिणीति ने राघव से बात करने का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें राघव वीडियो कॉल के जरिए परिणीति से बात करते दिख रहें हैं।

लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस के बाद इमोशनल हों गईं थीं परिणीति

परिणीति चोपड़ा ने अपने पहले लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस के बाद एक पोस्ट शेयर कर सबका शुक्रिया अदा किया था। अभिनेत्री ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की और फिर कैप्शन में लिखा था, "और ये हो गया?!!!! जब मैं ये लिख रहीं हूं तो मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं । आखिरी रात मेरी पहली लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस थी और ये वैसी ही थी, जैसे मैंने इसे चाहा था। आप सभी को प्यार दिखाया उसके लिए धन्यवाद, ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है।"

परिणीति चोपड़ा वर्कफ्रंट

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "चमकीला" को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनीं फिल्म बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story