×

Raghav Chadha ने मिसेज चड्ढा पर लुटाया प्यार, देखते ही शर्म से लाल हुईं Parineeti

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा अपने पहले लाइव कॉन्सर्ट से ही छा चुकीं हैं, ऐसे में पति राघव चड्ढा भी परिणीति की कामयाबी से बेहद खुश हैं और अब उन्होंने सरेआम अपनी लेडी लव परिणीति पर प्यार लुटाया है।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Jan 2024 5:24 PM GMT
Parineeti Chopra-Raghav Chadha
X

Parineeti Chopra-Raghav Chadha (Photo- Social Media)

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के पास टैलेंट की कमी नहीं है, वह एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही, एक कमाल की सिंगर भी हैं और अब तो हाल ही में उन्होंने अपनी पहली लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस भी की, जिसके बाद फैंस का उन्हें ढेर सारा प्यार मिल रहा है। परिणीति चोपड़ा अपने पहले लाइव कॉन्सर्ट से ही छा चुकीं हैं, ऐसे में पति राघव चड्ढा भी परिणीति की कामयाबी से बेहद खुश हैं और अब उन्होंने सरेआम अपनी लेडी लव परिणीति पर प्यार लुटाया है।

राघव चड्ढा ने परिणीति पर लुटाया प्यार

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे और लवेबल कपल्स में से एक हैं, दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। अब जब परिणीति चोपड़ा के लिए इतना बड़ा दिन था, तो भला ऐसे में वह कैसे पीछे रहते। उन्होंने परिणीति चोपड़ा के लाइव परफॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की और लेडी लव पर खूब प्यार बरसाया।


राघव चड्ढा ने परिणीति के लिए लिखा, "मेरी रॉकस्टार, मेरी बुलबुल, मेरी अपनी खुद की मेलडी क्वीन। एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर के रूप में तुम शब्दों में जान फूंकती हो। पारू मैं तुम्हारा दीवाना हो गया हूं (और बहुत उत्साहित हूं) जब तुम इस नए सफर पर निकल पड़ी हो, जिस पर चलने के लिए तुम लंबे वक्त से इंतजार कर रही थी। जाओ और जाकर दुनिया रॉक कर दो मेरी गर्ल। मैं हमेशा यहीं रहूंगा। तुम्हारा साथ देता हुआ, तुम्हें चीयर करता हुआ। अब दुनिया को वो कॉन्सर्ट देखने को मिलेगा, जो मुझे हर रोज घर पर फ्री में देखने को मिलता है। हाहा।"

राघव का पोस्ट देख शर्म से लाल हुईं परिणीति

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन अभी से ही ये दोनों अपने फैंस को कपल गोल्स देते हैं, जी हां! जिस तरह परिणीति और राघव एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं और एक-दूसरे को चीयर करते हैं, वह फैंस को बेहद पसंद आता है। वहीं अब जब राघव ने परिणीति के लिए इतना प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है तो एक्ट्रेस का दिल यहां पिघल गया है, और उन्होंने भी राघव के इस पोस्ट पर प्यार जताया है। परिणीति ने राघव के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिल वाले इमोजी के साथ ही शरमाने वाला इमोजी भी बनाया है। वहीं फैंस भी इस कपल के मुरीद हो गए हैं और इन्हें अपना ढेरों प्यार भेज रहें हैं।


लाइव कॉन्सर्ट से पहले जब घबरा गईं थीं परिणीति

बता दें कि परिणीति चोपड़ा का पहला लाइव कॉन्सर्ट मुंबई में हुआ। हालांकि भले ही वह कई फिल्मों में काम कर चुकीं हैं, लेकिन फिर भी जब लाइव कॉन्सर्ट की बात आई तो वह बहुत ही नर्वस महसूस कर रहीं थीं, तभी राघव चड्ढा ने वीडियो कॉल कर परिणीति को शांत किया, जिससे अभिनेत्री का हौसला बढ़ा और वह फिर अच्छे से लाइव कॉन्सर्ट के दौरान परफॉर्म कर पाईं।

परिणीति चोपड़ा वर्कफ्रंट

परिणीति चोपड़ा आखिरी बार बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म "मिशन रानीगंज" में नजर आईं थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। वहीं अब वह "चमकीला" फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कमर कस चुकीं हैं, जिसमें दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। ये फिल्म बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story