×

बहुत प्यारी है दिशा परमार-राहुल वैद्य की नन्हीं परी, वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीर

Rahul Vaidya-Disha Parmar Daughter: टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार ने हाल ही में अपने घर एक नन्हीं परी का स्वागत किया है, जिसकी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Ruchi Jha
Published on: 21 Sep 2023 5:42 AM GMT
बहुत प्यारी है दिशा परमार-राहुल वैद्य की नन्हीं परी, वायरल हुई लेटेस्ट तस्वीर
X

Rahul Vaidya-Disha Parmar Daughter: टीवी के फेमस स्टार कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार ने गणपति बप्पा के स्वागत के साथ-साथ अपने घर एक नन्हीं परी का भी स्वागत किया है। जी हां...दिशा परमार ने कल यानी 20 सितंबर 2023 को बेबी गर्ल को जन्म दिया है। अपने घर में लक्ष्मी आने की खुशी राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। इस बीच दिशा की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक बच्ची के साथ नजर आ रही हैं।

दिशा-राहुल ने फैंस को दी खुशखबरी

दरअसल, राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक जॉइंट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक बेहद क्यूट एलिफेंट नजर आ रही है, जिस पर लिखा है 'इट्स बेबी गर्ल' इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- ''हमें लड़की हुई है। मम्मी और बेबी बिल्कुल स्वस्थ हैं। हम डॉक्टर और अन्य मेम्बर्स का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने दिशा की डिलीवरी में मदद की।''

कपल को मिली फैंस और दोस्तों की शुभकामनाएं

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से फैंस और कपल के दोस्तों ने कमेंट बॉक्स में शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी। जहां एक यूजर ने कमेंट किया- ''आपकी बेटी को ढेर सारा प्यार और बहुत सारा आशीर्वाद।" तो किसी ने लिखा- "माशाअल्लाह, आपकी बेटी स्वस्थ रहे और छोटी दिशा को हमारा ढेर सारा प्यार।" एक ने कमेंट किया- "प्राउड पैरेंट्स को बहुत-बहुत मुबारक हो, बेबी को देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।" वहीं, कपल के दोस्तों ने भी कमेंट कर उन्हें बधाई दी। 'साथ निभाना साथिया' एक्ट्रेस तान्या शर्मा ने बधाई देते हुए लिखा, "ओह माय गॉड, आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।" वहीं, 'बिग बॉस 13' की एक्स कंटेस्टेंट व इन्फ्लुएंसर शेफाली बग्गा ने लिखा, "बहुत-बहुत बधाई, तुम्हारे घर पर गणेश जी के साथ-साथ लक्ष्मी भी आई हैं।" इसके अलावा नकुल मेहता, राजीव अदातिया, रियाज सहित कई सेलेब्स ने कपल को बधाई दी।




वायरल हुई दिशा की बेबी संग तस्वीर

दिशा की डिलीवरी की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि ये दिशा की बेटी है। दरअसल, इस तस्वीर में दिशा परमार एक न्यू बोर्न बेबी के साथ नजर आ रही हैं।


दिशा ने इस दौरान रेड कलर का सूट पहना हुआ है और वह बिस्तर पर बैठी हुई बेबी के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन अब सवाल यह उठता है कि क्या तस्वीर में दिख रही बेबी दिशा परमार की है या फिर ये एक फेक तस्वीर है? तो हम आपको बता दें कि ये तस्वीर फेक नहीं है, लेकिन यह भी सच है कि ये दिशा की लेटेस्ट नहीं बल्कि बहुत पुरानी तस्वीर है और ये बेबी दिशा की नहीं है। जी हां...तस्वीर में दिशा अपने किसी दोस्त के बेबी को खिलाती नजर आ रही हैं, लेकिन दिशा की डिलीवरी न्यूज के बाद अब ये तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story