×

Rahul Vaidya wedding Date: इस दिन राहुल वैद्य करने वाले हैं दिशा परमार से शादी, स्टार्स दे रहे बधाई

Rahul Vaidya wedding Date: राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बात की जानकारी सिंगर राहुल वैद्य ने दी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 6 July 2021 5:19 AM GMT
Rahul Vaidya wedding Date: इस दिन राहुल वैद्य करने वाले हैं दिशा परमार से शादी, स्टार्स दे रहे बधाई
X

Rahul Vaidya and Disha Parmar wedding: बिग बॉस 14 (bigg boss 14) के फाइनलिस्ट रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने सरे आम टेलीविज़न पर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को बेहद स्पेशल अंदाज़ में शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद से ही दोनों के चर्चे होने लगे थे। जिसके बाद अब ये क्यूट कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बात की जानकारी सिंगर राहुल वैद्य ने दी है।

बता दें, राहुल वैद्य ने अपनी शादी की डेट का खुलासा भी किया हैं, जिसके मुताबिक उनकी शादी 16 जुलाई के दिन होगी। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट से दी है। उनके इस पोस्ट पर कई स्टार्स नें कमेंट किया हैं।

इन सभी ने दी बधाई

जहां जैस्मिन भसीन ने दोनों की शादी पर ख़ुशी जाहिर की हैं, वहीं राखी सावंत ने राहुल को बधाई दी है। एमटीवी रोडीज शो में नज़र आए वरुण सूद ने भी राहुल को बधाई दी है। टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी राहुल के इस फैसले से काफी खुश दिख रही हैं, उन्होंने भी बधाई दी है।

राहुल -दिशा (फोटो : सोशल मीडिया )

ऐसे किया था प्रपोज

आपको बता दें, राहुल वैद्य और दिशा पिछले एक साल दोस्त थे। लेकिन जब राहुल बिग बॉस में आए तब उन्हें दिशा के उनके पास ना होने का एहसास हुआ। जिसके बाद उन्होंने नेशनल टीवी पर दिशा के जन्मदिन पर उन्हें प्रपोज किया, जिसे दिशा भी मना नहीं कर पाईं। उन्होंने एक वाइट टी-शर्ट पर लिपस्टिक से लिखा था 'हैप्पी बर्थडे दिशा... मैरी मी' । राहुल का यू प्रपोज करने का अंदाज दिशा के साथ दर्शकों को भी बहुत पसंद आया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी और दिशा की तस्वीरें तेज़ी से वायरल होने लगी थी ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो राहुल बिग बॉस से निकलने के बाद फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' में नज़र आने वाले हैं। वहीं दिशा परमार नें सेरिल प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में काम किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story