×

Raid 2 Release Date: अजय देवगन की फिल्म रेड 2 इस दिन होगी रिलीज, साउथ के ये स्टार भी आएंगे नजर

Ajay Devgn Raid 2 Release Date: मैदान के रिलीज से पहले अजय देवगन की फिल्म रेड 2 के रिलीज डेट पर से उठा पर्दा, जानिए कब रिलीज होगी रेड 2

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 2 April 2024 1:11 PM GMT (Updated on: 24 April 2024 8:54 AM GMT)
Raid 2 Release Date
X

Raid 2 Ajay Devgn Release Date



 


Raid 2 Ajay Devgn Release Date: इन दिनों अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है। साल 2024 लगता है कि बॉलीवुड के किसी और स्टार नहीं बल्कि अजय देवगन के नाम रहने वाला है। हालहि में अजय देवगन की फिल्म शैंतान बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ (Shaitaan Box Office Collection) से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। तो वहीं अप्रैल में अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान (Maidaan Movie) रिलीज होने को तैयार है। जोकि ईंद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म सिंघम के सीक्वल का यानि सिंघम 3 (Singham 3) को लेकर भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है। अब खबरे आ रही है कि अजय देवगन की फिल्म रेड 2 (Raid 3 Ajay Devgan) जोकि आज से 6 साल पहले रिलीज हुई थी। जिसकों दर्शकों ने काफी पसंद किया था अब वो एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

अजय देवगन की फिल्म रेड 2 कब आएगी ( Raid 2 Release Date In Hindi)-

अजय देवगन की फिल्म रेड 2 (Raid 2 Ajay Devgan) के रिलीज डेट पर मेकर्स ने मुहर लगा दी है। बता दे कि अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan Movie) जोकि अभी रिलीज भी नहीं हुई है। इससे पहले ही मेकर्स ने अजय देवगन की फिल्म रेड 2 को लेकर अनाउंसमेंट कर दिया है। खबरों कि माने तो अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म रेड जोकि आज से 6 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसकों दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब जाकर रेड का सीक्वल बनने जा रहा है। जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म सिनेमाघरों में 14 नवंबर 2024 (Raid 2 Kab Aayegi) को रिलीज होगी।

रेड 2 कास्ट (Raid 2 Cast)-

रेड 2 (Raid 2 Ajay Devgn) में अजय देवगन (Ajay Devgn) के अलावा मेंवाणी कपूर, साउथ के सुपर स्टार रवि तेजा व रजत कपूर जैसे स्टार भी नजर आने वाले है। तो वहीं रेड में अजय देवगन के अपोजिट इस बार इलियाना डिक्रूज की जगह वाणी कपूर नजर आएंगी।

अजय देवगन अपकमिंग मूवी (Ajay Devgn Upcoming Movie 2024)-

अजय देवगन (Ajay Devgn) इस समय मैदान मूवी (Maidaan Movie) के प्रमोशन में व्यस्त है, जोकि ईंद पर यानि 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज (Maidaan Movie Release Date) होगी। इसके साथ ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की एक और फिल्म सिनेमाघरों में 26 अप्रैल 2024 (Auron Mein Kaha Dum Tha Release Date ) को रिलीज होगी। जिसका नाम है औरों में कहां दम था। और इसी के साथ सिंघम अगेन भी इस साल यानि 2024 में 15 अगस्त (Singham Agian Release Date )को रिलीज होगी। जिसके अनुसार ये पूरा साल बॉक्स
ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn) के नाम रहने वाला है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story