Raid 2 Release Date: अजय देवगन की फिल्म रेड 2 के रिलीज डेट में किया गया बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

Raid 2 Release Date: अजय देवगन की फिल्म Raid 2 के रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है, अब फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 May 2024 1:11 PM GMT (Updated on: 20 May 2024 5:34 AM GMT)
Ajay Devgn Movie Raid 2 Release Date
X

Raid 2 Release Date 

Raid 2 Release Date: इन दिनों अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है। साल 2024 लगता है कि बॉलीवुड के किसी और स्टार नहीं बल्कि अजय देवगन के नाम रहने वाला है। हालहि में अजय देवगन की फिल्म शैंतान बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ (Shaitaan Box Office Collection) से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। तो वहीं अप्रैल में अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान (Maidaan Movie) रिलीज होने को तैयार है। जोकि ईंद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म सिंघम के सीक्वल का यानि सिंघम 3 (Singham 3) को लेकर भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है। अजय देवगन की फिल्म रेड 2 (Raid 3 Ajay Devgan) जोकि आज से 6 साल पहले रिलीज हुई थी। पहले अजय देवगन की फिल्म रेड नवंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब खबरे आ रही है कि रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है।

अजय देवगन की फिल्म रेड 2 कब आएगी ( Raid 2 Release Date In Hindi)-

अजय देवगन की फिल्म रेड 2 (Raid 2 Ajay Devgan) के रिलीज डेट पर मेकर्स ने मुहर लगा दी है। बता दे कि अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan Movie) जोकि अभी रिलीज भी नहीं हुई है। इससे पहले ही मेकर्स ने अजय देवगन की फिल्म रेड 2 को लेकर अनाउंसमेंट कर दिया है। खबरों कि माने तो अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म रेड जोकि आज से 6 साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसकों दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब जाकर रेड का सीक्वल बनने जा रहा है। जिसकी रिलीज डेट पहले 15 नवंबर 2024 तय की गई थी। लेकिन Singham Again के रिलीज डेट में बदलाव की वजह से Raid 2 की भी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। रेड 2 की लगभग 95 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। बाकि शूटिंग जुलाई में होगी, जोकि 10 दिनों की बची है। रेड 2 के रिलीज डेट में बदलाव को लेकर मेकर्स ने किसी प्रकार का अपडेट जारी नहीं किया है।

रेड 2 कास्ट (Raid 2 Cast)-

रेड 2 (Raid 2 Ajay Devgn) में अजय देवगन (Ajay Devgn) के अलावा मेंवाणी कपूर, साउथ के सुपर स्टार रवि तेजा 9Ravi Teja) व रजत कपूर जैसे स्टार भी नजर आने वाले है। तो वहीं रेड में अजय देवगन के अपोजिट इस बार इलियाना डिक्रूज की जगह वाणी कपूर नजर आएंगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story