×

Raj Kundra: 'UT 69' की रिलीज से पहले इस खास जगह पहुंचे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी भी दिखाईं दीं साथ

Raj Kundra Film UT 69: शिल्पा शेट्टी के हसबैंड और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पिछले कुछ समय से कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Oct 2023 1:32 PM GMT
Raj Kundra Film UT 69
X

Raj Kundra Film UT 69 (Photo- Social Media)

Raj Kundra Film UT 69: शिल्पा शेट्टी के हसबैंड और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पिछले कुछ समय से कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहें हैं। बहुत ही जल्द राज कुंद्रा की फिल्म "UT 69" रिलीज होने वाली है, और अब तो उन्होंने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है। राज कुंद्रा जहां एक तरफ फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं वहीं अब वह अपनी इस फिल्म की रिलीज से पहले एक खास जगह पर पहुंचे, जहां उनके साथ शिल्पा शेट्टी भी नजर आईं।

इस खास जगह पहुंचें राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

राज कुंद्रा आज कल टॉक ऑफ द टाउन बन हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर चर्चाएं होती रहती हैं, अभी हाल ही में उनका नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी फिल्म की रिलीज से पहले गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचें नजर आ रहें हैं। जी हां!! दरअसल राज कुंद्रा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचें और उनके साथ उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी दिखाई दी। राज कुंद्रा ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया।

UT 69 का ट्रेलर हो चुका है रिलीज

राज कुंद्रा बहुत ही जल्द एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रहें हैं, उनकी फिल्म "UT 69" का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था। "UT 69" फिल्म की कहानी राज कुंद्रा के जीवन पर आधारित है, जिसमें उन्होंने खुद अपना किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी में उस दौरान का सफर दिखाया जायेगा, जब राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में जेल जाना पड़ा था, उन्होंने जेल में कैसे दिन गुजारे थे, किन-किन मुसीबतों का सामना करना पड़ा था, यही सब फिल्म में देखने को मिलेगा।

मास्क को हमेशा के लिए कह दिया अलविदा

राज कुंद्रा जेल से निकलने के बाद देशभर में मास्क मैन के नाम से पॉपुलर हो गए थे, जी हां!! वह मीडिया के सामने हमेशा मास्क पहने नजर आते थे, लेकिन जिस दिन उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, उसी दिन ट्रेलर लॉन्च पर उन्होंने हमेशा के लिए मास्क को अलविदा कह दिया। अब वह मास्क पहने नजर नहीं आते।


इस दिन रिलीज हो रही फिल्म "UT 69"

राज कुंद्रा पर आधारित फिल्म "UT 69" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, हालांकि ट्रेलर सामने आने के बाद राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल भी किया गया, वहीं कुछ लोगों ने ट्रेलर को पसंद भी किया। राज कुंद्रा की ये फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी, देखना दिलचस्प होगा कि उनकी इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story