×

राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस को मिला पुख्ता सबूत, जल्द उठेगा काले राज से पर्दा

Raj Kundra Arrested: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra ) पोर्नोग्राफी कंटेंट मामले में फंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 21 July 2021 3:27 PM GMT
राज कुंद्रा
X

राज कुंद्रा ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Raj Kundra Arrested: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra ) पोर्नोग्राफी कंटेंट मामले में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक राज कुंद्रा के खिलाफ सबुत मिला रहा है जिससे उनकी मुश्किलों और बढ़ती जा रही है। मुंबई क्राइम पुलिस ने आज राज कुंद्रा के ऑफिस से सर्वर बरामद किया है। जिसके बाद पुलिस अनुमान लगा रही है कि इसी सर्वर के माध्यम से पोर्नोग्राफिक कंटेंट को दूसरे ऐप पर अपलोड किया जाता था।

बता दें कि पुलिस आईटी प्रोफेशनल्स की सहायता से जांच में जुटी हुई है। सर्वर के जरिए पुलिस राज कुंद्रा के राज तक असानी से पहुंच सकती है। वहीं सर्वर के अलावा पुलिस ने कई फोन भी बरामद किए हैं। जिसे जांच के लिए फोरेंसिक भेजा जाएगा। माना जा रहा है कि सर्वर और फोन के जरिए राज कुंद्रा के काले राज से पर्दा उठ सकता है।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया। राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह अश्लील फिल्में बनाने और ऐप के जरिए रिलीज करते थे। इस बीच पता चला कि राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के लिए व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल थे। इस ग्रुप में पार्न फिल्म से संबधित बाते होती थी। राज कुंद्रा व्हाट्सएप के माध्यम से पार्न फिल्म को लेकर बात किया करते थे। इस व्हाट्सग्रुप का नाम 'H' अकाउंट रखा गया। इस ग्रुप में राज कुंद्रा के अलावा पांच अन्य लोग भी शामिल है। ये लोग पोर्नोग्राफिक कंटेंट को लेकर चर्चा करते थे। इस दौरान इन सभी लोगों का व्हाट्सएप चैट सामने आई है। इस चैट में मॉडल्स की पेमेंट के साथ ही मार्केटिंग संबिधित बाते हुई है। इसके अलावा इस चैट में बिजनेस के रेव्यू को कैसे बढ़ाया जाए और रेव्यूज पर कैसे फोकस किया जाए पर बात हुई है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज

राज कुंद्रा के खिलाफ पोर्न फिल्म को लेकर केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में (Pornographic Films ) बनाने और इसके साथ ही कई ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करते थे।

इन विवादों में फंस चुके हैं

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं जब राज कुंद्रा विवादों में है, इससे पहले भी कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। पहले जहां मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है।आपको बता दें कि कुछ साल पहले शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाई थी कि उन्होंने ही उन्हें एडल्ट फिल्मों में लाया। शार्लिन ने यह बात महाराष्ट्र साइबर सेल को बतायी थी। इस खुलासे के बाद से राज कुंद्रा को बीते साल अदालत से अंतरिम बेल मिली थी। इस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने यह भी खुलासा किया था कि राज कुंद्रा हर एक प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये देता था। और शर्लिन का कहना था कि वह राज कुंद्रा के साथ कुल 15 से 20 प्रोजेक्ट में काम की है।

Shweta

Shweta

Next Story