×

Raj Kundra Case: पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत, लेकिन डाटा डिलीट, आखिर किसने किया ऐसा?

Raj Kundra Case: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम को इस मामले में अहम सबूत मिले हैं, लेकिन सर्वर से काफी ज्यादा डेटा डिलीट कर दिया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 23 July 2021 4:08 PM GMT
Raj Kundra Case: पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत, लेकिन डाटा डिलीट, आखिर किसने किया ऐसा?
X

राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Raj Kundra Case: पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) की जांच के मामले में आज मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के जुहू स्थित घर पर पहुंची है, जहां पर एक्ट्रेस से पूछताछ जारी है। इस दौरान क्राइम ब्रांच की टीम को अहम सबूत भी हाथ लगे हैं। हालांकि चौंकाने वाली बात यह है कि राज की गिरफ्तारी के बाद सर्वर से काफी डाटा डिलीट किया गया है। जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

अब पुलिस उस व्यक्ति की तलाश कर रही है, जिसने सर्वर से डाटा डिलीट करने का काम किया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। डाटा डिलीट किए जाने की बात सामने आने के बाद फॉरेंसिक टीम इस डाटा को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है, ताकि पता चल सके कि इसमें आखिर क्या था, जिस वजह से इसे डिलीट किया गया है।

वहीं, इस पूरे मामले में एक क्रिकेट बेटिंग कंपनी मर्करी इंटरनेशनल का नाम भी सामने आ रहा है। पता चला है कि इस कंपनी के बैंक अकाउंट से राज कुंद्रा के खाते में बड़ी तादात में पैसे ट्रांसफर किए जा रहे थे। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि जो मुनाफा राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी रैकेट के जरिए कमाया है, उसे क्रिकेट बेटिंग की ओर ले जाने में कर रहे थे या फिर नहीं।

27 जुलाई तक जेल में रहेंगे राज कुंद्रा

बताते चलें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार रात गिरफ्तार किया था और इस बीच उनकी रिमांड बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी गई है। अब तक इस मामले में कुल 11 लोग की गिरफ्तारी की गई है।

दूसरी ओर क्राइम ब्रांच ने शिल्पा से तीखे सवाल पूछे हैं। टीम ने पूछा कि आप वियान कंपनी की डायरेक्टर कब से थीं? आपने साल 2020 में डायरेक्टर के पद से इस्तीफा क्यों दे दिया था? और क्या आपको पोर्नोग्राफी रैकेट के बारे में कुछ पता था? इसके अलावा बताया जा रहा है कि टीम उनके बैंक अकाउंट्स की भी जांच कर सकती है।

शिल्पा ने फैन्स से की ये रिक्वेस्ट

वहीं, क्राइम ब्रांच के सवालों से घिरी शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जो काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रहा है। दरअसल, ये ट्वीट अभिनेत्री की आने वाली फिल्म हंगामा 2 को लेकर है। शिल्पा ने ट्वीट करते हुए अपने फैंस से उनकी फिल्म हंगामा 2 देखने की रिक्वेस्ट की है। बता दें कि यह फिल्म आज यानी 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story