×

Raj Kundra Case: आर माधवन समेत ये सेलेब्स भी शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आए

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं कई बॉलीवुड सितारे भी शिल्पा के सपोर्ट में उतरे हैं । अब इस लिस्ट में एक्टर आर माधवन (R Madhavan) भी शामिल हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 4 Aug 2021 2:36 AM GMT (Updated on: 4 Aug 2021 2:50 AM GMT)
R Madhavan-Shilpa Shetty
X

आर माधवन-शिल्पा शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Raj Kundra Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) इन दिनों काफी तनाव में रह रही हैं । उनकी मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती जा रही है । एक तरफ उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग अलग प्लेटफार्म पर रिलीज करने का आरोप लगाया गया है, जिसके चलते वो 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं । वहीं दूसरी तरफ इस मामले के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है । तरह तरह की बाते की जा रही है। जिससे वो असुरक्षित महसूस करने लगी हैं । जिसके चलते उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने और परिवार को ट्रोल किए जाने , आरोप लगाने, गलत बाते फैलाने के बारे में कई बातें लिखी । उनके इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है । वहीं कई बॉलीवुड सितारे भी शिल्पा के सपोर्ट में उतरे हैं । अब इस लिस्ट में एक्टर आर माधवन (R Madhavan) भी शामिल हैं ।

आर माधवन ने शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप उन स्ट्रोंग लोगों में से हैं जिन्हें मै जनता हूं, और इस चैलेंज को भी आप ओवरकम कर लेंगी । आर माधवन ने शिल्पा और उनके परिवार के लिए आगे लिखा कि हमारी प्राथना हमेशा आपके और आपके परिवार के साथ रहेगी ।

ये सितारे भी शिल्पा शेट्टी के साथ

आपको बता दें, शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने सपोर्ट करते हुए कमेंट और लाइक किया है । जिसमें गीता कपूर (Geeta Kapoor) , प्रीति जिंटा (Preity Zinta) , दिया मिर्ज़ा (Dia Mirza) , जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), वरुण धवन (varun dhawan) और रकुल प्रीत (Rakul Preet) शामिल हैं । इसके अलावा फिल्म मेकर हंसल मेहता ने खुलकर शिल्पा शेट्टी का सपोर्ट किया और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उनका समर्थन ना करने पर उनपर हमला भी बोला । एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा उन एक्ट्रेस में से है जो अपनी बात बिना किसी डर के रखना जानती हैं । उन्होंने ने भी शिल्पा शेट्टी का खुलकर समर्थन किया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story