×

Raj kundra case: दूसरी FIR से हुआ खुलासा, राज कुंद्रा ने दी थी 2 निर्माताओं को बड़ी जिम्मेदारी, ऐसे करवाते थे एडल्ट वीडियो शूट

Raj kundra case: चार प्रोड्यूसर्स में से दो पर आरोप है कि वे लड़कियों को बहला- फुसलाकर अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए राजी करते थे । ये मामला दूसरी दर्ज FIR से उजागर हुआ है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 5 Aug 2021 9:51 AM GMT (Updated on: 5 Aug 2021 9:52 AM GMT)
raj kundra case
X

राज कुंद्रा (फोटो : सोशल मीडिया )

Raj kundra case: मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch ) की टीम राज कुंद्रा केस (raj kundra case ) की जांच बारीकी से कर रही है । जिसके चलते हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं । अशील फिल्में बनाने और उन्हें कई जगहों पर डिजिटल माध्यम से भेजने के लिए उनपर एक्शन लेते हुए 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया । जिसके बाद 14 दिनों के लिए राज कुंद्रा को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चूका है । लेकिन अब उनकी मुश्किलें डबल होने वाली हैं । खबरों की माने तो उनकी कंपनी में काम करने वाले चार प्रोड्यूसर्स (Producers) फरार हैं । जिसके चलते एक बार फिर राज कुंद्रा से पूछताछ की जा सकती है ।

खबरों की माने तो इन चार प्रोड्यूसर्स में से दो पर आरोप है कि वे लड़कियों को बहला- फुसलाकर अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए राजी करते थे । ये मामला दूसरी दर्ज FIR से उजागर हुआ है । इस FIR से ये बात सामने आई है कि राज कुंद्रा ने इन दो प्रोड्यूसर्स पर एक जिम्मेदारी सौपी थी । जिसमें छोटे शहरों से मुंबई अभिनेत्री बनने आई लड़कियों को बहला- फुसलाकर उन्हें बड़ी बड़ी फिल्मों में काम करने का लालच देकर अपने झांसे में ले लेते थे । जिसके बाद ज़बरदस्ती उनसे पोर्न फिल्मों में काम करवाते थे ।

बता दें, इस केस के उजागर होने के बाद से चारों प्रोड्यूसर्स फरार बताये जा रहे हैं, साथ ही उन सभी के फोन भी बंद है । इस दूसरी FIR में राज कुंद्रा का नाम तो शामिल नही है, लेकिन उनकी कंपनी हॉटशॉट्स का नाम आया है । जिसको लेकर राज कुंद्रा से पूछताछ हो सकती है ।

ऐसे किया गया अभिनेत्री के साथ धोखा

खबरों की माने तो FIR दर्ज कराने वाली अभिनेत्री के साथ भी ऐसा ही हुआ था जैसा बाकी सभी लड़कियों के साथ हुआ । उन दो प्रोड्यूसर्स ने पिछले साल 2020 में उस अभिनेत्री को बड़े बैनर में काम देने का झांसा देकर उससे चार शॉर्ट वीडियो में काम करने के लिए 1 लाख रुपए देने की बात कही थी । जिसकी शूटिंग मड आइलैंड और लोनावाला के एक बंगलो में होनी थी । लेकिन जो कॉन्ट्रैक्ट उसे दिखाया गया उसमें केवल 10 हजार रुपए पेमेंट की बात लिखी हुई थी । लेकिन फिल्ममेकर ने किसी तरह अभिनेत्री को समझा कर उसे भरोसा दिलाकर मना लिया ।

शूटिंग ना करने पर धमकाया

शूटिंग के दौरान चारों प्रोड्यूसर्स ने एडल्ट वीडियो शूट करने की बात कही, जिसपर अभिनेत्री ने मना कर दिया । जिसके बाद उसे धमकाया गया और उसका करियर खत्म करने की भी बात कही गई । न्यूड सीन्स को ऑन एयर ना करने की बात से अभिनेत्री मान गई, लेकिन उसकी दो वीडियो को हॉटशॉट्स पर डाल दिया गया था । साथ ही उसे इस काम के केवल 3500 रुपए ही दिए गए । उसे अपनी पूरी पेमेंट मांगने पर धमकाया गया ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story