×

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी से होगी पूछताछ! राज कुंद्रा की बढ़ सकती हैं मुसीबतें

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा मामले में मुंबई पुलिस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर सकती है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 21 July 2021 5:01 PM GMT
Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी से होगी पूछताछ! राज कुंद्रा की बढ़ सकती हैं मुसीबतें
X

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Raj Kundra Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Businessman Raj Kundra) पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में पुलिस रिमांड में हैं। जहां पर उनसे इस मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच तेजी से राज कुंद्रा के मामले (Raj Kundra Case) में जांच करने में जुटी हुई है। अब तक इस मामले में 11 लोग गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि इस मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को भी पुलिस पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में अभिनेत्री से भी पूछताछ की जा सकती है। अधिकारियों का कहना है कि अगर जांच में कुछ ऐसे तथ्य सामने आते हैं या जांच में जरूरत पड़ती है तो शिल्पा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है

बता दें कि राज को गिरफ्तार किए जाने के बाद शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर के सेट पर शूटिंग के लिए भी नहीं पहुंची थीं, जिसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि शिल्पा ने खुद ये फैसला लिया या फिर चैनल की तरफ से उन्हें आने को मना किया गया है।

पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पुलिस के हाथ लगा ये सबूत

जाहिर है कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी कंटेंट मामले में लगातार फंसते हुए नजर आ रहे हैं। राज कुंद्रा के खिलाफ एक के बाद एक सबूत मिल रहे हैं, जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं। इस बीच आज मुंबई क्राइम पुलिस ने राज कुंद्रा के ऑफिस से सर्वर बरामद किया है। जिसके बाद पुलिस अनुमान लगा रही है कि इसी सर्वर के माध्यम से पोर्नोग्राफिक कंटेंट को दूसरे ऐप पर अपलोड किया जाता था।

ऐसा कहा जा रहा है कि राज 'लाइव सेक्‍शुअल एक्‍ट' को भव‍िष्‍य मान रहे थे और पोर्न बिजनेस को वो बॉलीवुड की ही तरह बड़ा बनाना चाहते थे। बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा किसी विवाद में घिरे हों, बल्कि इससे पहले भी आईपीएल स्पाट फिक्सिंग (IPL Spot Fixing) के मामले में गिरफ्तार किया गया था। साथ ही अपने कई ट्वीट को लेकर भी वो चर्चा में रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story