×

UT 69 Film: क्या रिलीज हो पाएगी राज कुंद्रा की UT 69? हो रही बायकॉट करने की मांग

Raj Kundra Film UT 69: पोर्नोग्राफी मामले में फंसे बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों अपनी फिल्म "UT 69" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Oct 2023 9:09 AM GMT
Raj Kundra Film UT 69
X

Raj Kundra Film UT 69 (Photo- Social Media)

Raj Kundra Film UT 69: पोर्नोग्राफी मामले में फंसे बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों अपनी फिल्म "UT 69" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है और अब सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। जी हां!! बहुत से दर्शक नहीं चाह रहें कि ये फिल्म रिलीज हो, और इसी की वजह से अब ट्विटर पर "UT 69" को बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है, लगातार बढ़ती मांग के बीच अब राज कुंद्रा की इस फिल्म पर खतरों के बादल मंडराने लगे हैं।

ट्विटर पर उठी "UT 69" को बायकॉट करने की मांग

राज कुंद्रा भी अब अपनी बीवी शिल्पा की तरह एक्टिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमाने जा रहें हैं। उन्हें लेकर लंबे समय से खबरें आ रहीं थीं कि राज कुंद्रा बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहें हैं, लेकिन किसी को ये नहीं पता था कि वह अपनी बायोपिक के जरिए ही एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखेंगे। जी हां! राज कुंद्रा ने अपनी बायोपिक में खुद काम किया है।


राज कुंद्रा की फिल्म "UT 69" का ट्रेलर अभी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है, जिसके बाद से राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। वहीं बहुत से ऐसे लोग भी हैं, जो राज कुंद्रा की सपोर्ट में खड़े हुए हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है, वैसे ही राज कुंद्रा की इस फिल्म पर मुसीबतें बढ़ती ही जा रहीं हैं। वहीं अब तो सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की जोरों शोरों से मांग की जा रही है।

बायकॉट की मांग पर राज कुंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन

जहां ट्विटर पर लगातार दर्शक "UT 69" को बायकॉट करने की मांग कर रहें हैं, वहीं अब राज कुंद्रा ने अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल एक यूजर ने फिल्म को बायकॉट करने की मांग करते हुए लिखा था, "जिस तरह इस आदमी ने महिलाओं कि गरिमा का अपमान किया है, ऐसे में उसकी ये फिल्म बैन होनी चाहिए। इस फिल्म को बायकॉट किया जाए।" राज कुंद्रा ने इसी ट्वीट का रिप्लाई देते हुए ट्वीट किया, "मैम प्लीज! एक भी ऐसी महिला का नाम बता दो, जो आपके इन दावों को सही साबित कर सके। दूसरों पर पत्थर उछालना आसान है, लेकिन प्लीज सबूत के साथ ही कोई बयान दें। गॉड ब्लेस यू डियर। लोगों के बीच मेरे लिए यह नफरत मीडिया की फैलाई हुई है।" फिलहाल जिस तरह से दर्शक इस फिल्म को लेकर भड़के हुए हैं, उसे देख तो यही लग रहा है कि कहीं आने वाले समय में फिल्म कुछ और मुसीबतों में ना फंस जाए।

3 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म "UT 69"

राज कुंद्रा की ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज की जा रही है। दिलचस्प बात तो यह है कि इसमें दर्शकों को राज कुंद्रा के रियल इमोशन देखने को मिलेंगे। कई ऐसे सीन हैं, जिसके लिए राज कुंद्रा ने अपने रियल आंसू बहाए हैं, उन्हें ग्लिसरीन की जरूरत ही नहीं पड़ी। फिलहाल यदि आप भी राज कुंद्रा के जेल में बिताए दिनों की कहानी जानना चाहते हैं तो 3 नवंबर को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में "UT 69" देखिए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story