×

Raj Kundra ने ओटीटी के लिए शर्लिन और पूनम पांडेय के साथ '2 डीलक्स होटलों' में शूट की एडल्ट फिल्में, चार्जशीट फाइल

Raj Kundra: खबर है कि राज कुंद्रा और अन्य पर महाराष्ट्र साइबर पुलिस द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित करने के लिए अश्लील सामग्री बनाने का आरोप लगाया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Nov 2022 12:12 PM GMT
Raj Kundra
X

Raj Kundra (Image Credit-Social Media)

Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिर से मुश्किलों में घिरते दिखाई दे रहे हैं। खबर है कि राज कुंद्रा और अन्य पर महाराष्ट्र साइबर पुलिस द्वारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित करने के लिए अश्लील सामग्री बनाने का आरोप लगाया गया है। वो डीलक्स होटल में पॉपुलर मॉडल्स शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडेय के साथ पोर्न फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

राज कुंद्रा, व्यवसायी और शिल्पा शेट्टी के पति एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने उनके खिलाफ दो 'डीलक्स होटलों' में अश्लील वीडियो शूट करने के लिए चार्जशीट दायर की है। राज के अलावा शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे, फिल्म प्रोड्यूसर मीता झुनझुनवाला और कैमरामैन राजू दुबे पर भी आरोप लगे हैं। चार्जशीट में आगे कहा गया है कि इन चारों ने वित्तीय लाभ के लिए विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर अश्लील सामग्री प्रसारित की।

साल 2019 में भी राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज हुआ था केस

इससे पहले, 2021 में, साइबर पुलिस ने 2019 में एक मामला दर्ज किया था जिसमें दावा किया गया था कि आर्म्सप्राइम मीडिया लिमिटेड के निदेशक राज कुंद्रा कुछ वेबसाइटों पर अश्लील वीडियो बनाने और वितरित करने में लगे हुए थे। इस बीच, राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पिछले साल 19 जुलाई की देर रात 10 अन्य लोगों के साथ अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण से संबंधित आरोपों में गिरफ्तार किया था, जिसने पूरे देश को चौंका कर रख दिया था। उन पर भारतीय दंड संहिता, इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। बाद में, उन्हें 23 जुलाई, 2021 तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सितंबर में, राज को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने एक पोर्नोग्राफी मामले में जमानत दे दी थी और इसके बाद वो 50,000 रूपए का मुचलका भरने पर मुंबई की आर्थर रोड जेल से बाहर आ गए थे।

सितंबर 2021 में अपनी जमानत के बाद से, राज कुंद्रा ने लोगों की नज़रों में खुद को लो प्रोफाइल रखा है। दरअसल, जब भी वो बाहर निकलते हैं, तो राज कुंद्रा अपने आप को पूरी तरह से एक फुल फेस मास्क और एक हुडी से ढक लेते हैं।

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 22 नवंबर, 2009 को खंडाला में एक निजी भव्य समारोह में शादी की थी। वे एक बेटे वियान के माता-पिता हैं, जो 2012 में पैदा हुआ था, और एक बेटी, समिशा, जिसका उन्होंने सरोगेसी के जरिए 2020 में स्वागत किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story