×

Raj Kundra Spotted at Mumbai Airport: शिल्पा शेट्टी संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए राज कुंद्रा, ब्लैक ऑउटफिट में कैमरों से छिपते आए नजर

Raj Kundra Spotted at Mumbai Airport : मुंबई एयरपोर्ट पर राज कुंद्रा खुद का कवर किए हुए ब्लैक ऑउटफिट में दिखाई दिए।

Anushi Gupta

Anushi GuptaWritten By Anushi GuptaVidushi MishraPublished By Vidushi Mishra

Published on 25 Nov 2021 11:16 AM GMT

Raj Kundra
X

मुंबई एयरपोर्ट पर राज कुंद्रा (फोटो- सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Raj Kundra and Shilpa Shetty : ब्लैक ऑउटफिट के साथ ही राज कुंद्रा ने अपने चेहरे पर ब्लैक चस्मा और मास्क लगा रखा था और हाथ में एक ट्राली बैग भी कैरी कर रखा था। मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Raj Kundra Shilpa Shetty)। आज से कुछ समय पहले जेल से वापस आने के बाद पहली बार राज कुंद्रा को हिमाचल के किसी मंदिर में शिल्पा के साथ दर्शन करते हुए स्पॉट किया गया था । जिसके बाद से यह दूसरी बार है कि राज कुंद्रा मुंबई एयरपोर्ट (Raj Kundra Mumbai Airport) पर एक बार फिर दिखाई दिए।

मुंबई एयरपोर्ट पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी
Raj Kundra and Shilpa Shetty at Mumbai Airport

एयरपोर्ट पर राज कुंद्रा (Raj Kundra Mumbai Airport) खुद का कवर किए हुए ब्लैक ऑउटफिट में दिखाई दिए। कैमरा जैसे ही उनकी तरफ बढ़ा तो वो मीडिया से छिपते और भागते दिखाई दिए। ब्लैक ऑउटफिट के साथ ही राज कुंद्रा ने अपने चेहरे पर ब्लैक चस्मा और मास्क लगा रखा था और हाथ में एक ट्राली बैग भी कैरी कर रखा था।

राज का मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब जोरों से वायरल होना शुरू हो गया है। राज कुंद्रा के एयरपोर्ट (Raj Kundra Mumbai Airport) के अंदर जाने के बाद शिल्पा शेट्टी अपनी गाड़ी से निकलती हैं। वह कैमरा को पोज दिए बिना सीधे एयरपोर्ट में घुस जाती हैं।

राज कुंद्रा को पोर्न केस में जेल

Raj Kundra jail in porn case

आपको बता दें कि राज कुंद्रा जेल की हवा खाने के बाद थोड़ा कमरों से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं। पोर्न केस के बाद से न ही शायद वो सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखे और न ही इसके दौरान कहीं आते -जाते।

हाल ही में जेल से लौटने के बाद राज कुंद्रा और पत्नी शिल्पा के साथ हिमाचल में दिखाई दिए थे जिसके बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को लेकर लोग चर्चा करते हुए दिखाई दिए थे। सोशल मीडिया पर रहने की बात की जाए तो राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल और बाकि सारे सोशल मीडिया साइट्स को डिलीट कर दिया है।

राज कुंद्रा को पोर्न केस में जेल हुई जिसके दौरान शिल्पा शेट्टी को भी काफी ट्रोल्स और मीडिया के सवालों का सामना करना पड़ा। उन्होंने अकेले ही अपने दोनों बच्चों का ध्यान रखा और बड़े ही आसानी से उन्होंने सभी के जवाबों का सामना किया। वहीं उन्होंने अपनी एक इमेज सेट करने में काफी महंत की है, बैक टू बैक रियलिटी शो जज करके शिल्पा फिरसे एक बार अपने फैंस का दिल जीतने की कोशिश में लगी हुई हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story