×

Raj Kundra poronography case: कानपुर के बाद अब लखनऊ कनेक्शन

पॉर्नोग्राफी मूवी मामले में नया खुलासा हुआ है। लखनऊ कनेक्शन सामने आ रहा है। क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 1 Aug 2021 5:30 PM GMT
Raj Kundra poronography case update
X

पॉर्नोग्राफी मूवी मामले में अब लखनऊ कनेक्शन

Raj Kundra pornography case: पॉर्नोग्राफी मूवी मामले में रोज नई -नई बातें सामने आ रही है। अब मामले में कानपुर के बाद लखनऊ कनेक्शन भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा का एक वेबसाइट जिसका रजिस्ट्रेशन अमेरिका में हुए था, उसे लखनऊ से संचालित किया जा रहा था। मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पुख्ता सुबूत मिलते ही लखनऊ में उक्त वेबसाइट से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रोज होता था लाखों का लेन देन

इतना ही नहीं लखनऊ में कुंद्रा से जुड़े बैंक खातों का भी पता चला है, जिसमें हर रोज लाखों की लेन-देन होती थी। वहीं, लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि उनके संज्ञान में यह बात नहीं आई है और न ही मुंबई पुलिस ने अभी तक संपर्क किया है।

Sebi ने लगाया राज पर जुर्माना

इससे पहले राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर अब इनसाइडर ट्रेडिंग के आरोप में जुर्माना लगाया गया है। भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (Sebi) ने राज, शिल्पा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज लि. पर खुलासा खामियों और उसके साथ इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन के लिए 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है।

14 दिन को पुलिस हिरासत में राज

बता दें कि मुंबई के एक अदालत ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी। राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद से राज पुलिस कस्टडी में हैं। पुलिस का कहना है कि उनके पास राज के खिलाफ पुख्ता सबूत है। इस मामले में अभी तक शिल्पा को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है। आपको बता दें कि फोरेंसिक एक्सपर्ट राज कुंद्रा की कंपनी के बैंक अकाउंट की जांच पड़ताल कर रही है। मामले की जांच की जा रही है, इसी के साथ मामले में नए खुलासे भी आ रहे हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story