×

Rajesh Khanna death anniversary: पुण्यतिथि पर बेटी ट्विंकल खन्ना ने पापा राजेश खन्ना को ऐसे किया याद, देखें Video

Rajesh Khanna death anniversary: बॉलीवुड जगत के सुपरस्टार राजेश खन्ना की आज पुण्यतिथि है। राजेश खान सिर्फ दो साल में 15 से अधिक सुपरहिट फिल्में देने वाले इकलौटे ऐसे अभिनेता हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 18 July 2021 2:07 PM GMT (Updated on: 18 July 2021 2:24 PM GMT)
ट्विंकल खन्ना और राजेश खन्ना
X

ट्विंकल खन्ना और राजेश खन्ना ( फोटो सोशल मीडिया)

Rajesh Khanna death anniversary: बॉलीवुड जगत के सुपरस्टार राजेश खन्ना की आज पुण्यतिथि है। राजेश खान सिर्फ दो साल में 15 से अधिक सुपरहिट फिल्में देने वाले इकलौते ऐसे अभिनेता हैं यही वजह है कि उन्हें काका कहा जाता है। आज राजेश खन्ना के पुण्यतिथि के दिन उनके चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस मौके पर राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना ने अपने पापा को याद किया है।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना अपने पापा राजेश खन्ना को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों के माध्यम से वह अपने पिता को श्रद्धांजलि दी है। यह वीडियो राजेश खन्ना की फिल्म आप की कसम की शूटिंग के दौरान की है। इस वीडियो में राजेश खन्ना गाना 'सुनो कहो, कहा सुना' की शूटिंग हो रही है।

आपको बता दें कि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान राजेश खन्ना कई जगर री टेक ले रहे हैं इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको री टेक लेने में कोई दिक्कत हो रही है तो राजेश खन्ना जवाब देते हुए कहते हैं कि बिल्कुल भी मुझे दिक्कत नहीं हो रही है। मुझे तो यह अच्छा लगता है और री टेक से मुझे बहुत प्यार है। इस वीडियो को शेयर कर बेटी ट्विंकल खन्ना कैप्शन में लिखाती है कि, 'मेरे पास मेरे आंखे हैं, मेरे बेटे के पास उनकी स्माइल है और पूरी दुनिया के दिल में मेरे पापा बसे हुए हैं। वह हमेशा जिंदा रहेगे।

बता दें कि राजेश खन्ना ने साल 1973 में डिंपल कपाड़िया शादी की (Rajesh Khanna and Dimple Kapadia's wedding) । जब दोनों की शादी हुई उस वक्त डिंपल कपाड़िया 16 साल कीं थी और राजेश खन्ना 32 साल के थे। शादी के तुरंत बाद ही ट्विंकल खन्ना का जन्म हुआ और उसके कुछ सालों बाद रिंकी खन्ना का। इसके बाद दोनों को एक-दूसरे का साथ रास नहीं आया। शादी के महज 11 साल बाद 1984 में दोनों अलग हो गए ।

Shweta

Shweta

Next Story