चिकित्सा जांच के लिए अमेरिका रवाना हुए रजनीकांत, जुलाई में होगी वापसी

Published by Published: June 29, 2017 | 4:05 pm
Rajinikanth

चेन्नई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत चिकित्सकीय जांच के लिए बीती रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए। रजनीकांत के एक करीबी सूत्र को बताया, “अपनी बड़ी बेटी ऐश्वर्या के साथ रजनी सर बुधवार रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए। वह वहां नियमित चिकित्सा जांच के लिए गए हैं। वह जुलाई माह के मध्य में वापस लौटेंगे।”

सूत्र ने रजनीकांत के पूरी तरह स्वस्थ होने की पुष्टि की।

रजनीकांत ने अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘काला’ के पहले हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। अमेरिका से वापस आने के बाद 67 वर्षीय अभिनेता इस फिल्म की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगे। इस फिल्म में वह एक गली में रहने वाले व्यक्ति से गैंगस्टर बने किरदार को निभा रहे हैं।

‘काला’ फिल्म में रजनीकांत और पिछले साल आई फिल्म ‘कबाली’ के निर्देशक पा. रंजीत दोनों एक बार फिर दोबारा साथ में काम कर रहे हैं।

रजनीकांत के दामाद और अभिनेता-निर्माता धनुष द्वारा निर्माण की जा रही इस फिल्म में नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी, अंजली पाटिल, पंकज त्रिपाठी, समुथिराकानी और साक्षी अग्रवाल जैसे कालाकार भी प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App