×

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने अयोध्या पहुंचे अभिनेता रजनीकांत और धनुष

Rajinikanth And Dhanush Leave For Ayodhya: साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और धनुष राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए निकल चुके हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Jan 2024 9:51 AM GMT
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने अयोध्या पहुंचे अभिनेता रजनीकांत और धनुष
X

Rajinikanth And Dhanush Leave For Ayodhya: अयोध्या में कल यानी 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, जिसको लेकर देशभर में उत्सव का माहौल है। साढ़े 500 सालों के बाद राम मंदिर में रामलला विराजेंगे। अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। ऐसे में कई दिग्गज सितारे अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं, जिनमें साउथ अभिनेता रजनीकांत और धनुष भी शामिल हैं। इसके पहले बॉलीवुड मशहूर अभिनेता अनुपम खेर भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या के लिए रवाना हुए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

अयोध्या के लिए रवाना हुए रजनीकांत-धनुष

अभिनेता रजनीकांत और धनुष प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं। इसके पहले बॉलीवुड मशहूर अभिनेता अनुपम खेर भी कल प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या के लिए रवाना हुए थे। वायरल हो रहे वीडियो में रजनीकांत को ग्रीन कलर के टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में चेन्नई एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। अभिनेता राम मंदिर से जुड़े कार्यक्रम में शामिल होने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। वहीं, उनके पूर्व दामाद और सुपरस्टार धनुष भी रामलला प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए रवाना हुए हैं। रविवार को रजनीकांत के बाद धनुष को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह ब्लू ट्रैक पैंट में नजर आए थे।


राम मंदिर को लेकर क्या बोले अनुपम खेर?

रजनीकांत और धनुष की तरह अनुपम खेर भी आज अयोध्या के लिए रवाना हो रहे हैं। राम मंदिर जाने से पहले अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। क्लिप में उन्होंने कहा- ''मेरे पिता को हमेशा से मालूम था कि एक न एक दिन अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा। मैं प्राण प्रतिष्ठा में एक कश्मीरी हिंदू बनकर जाऊंगा और इस दौरान मैं फेरन और ऑरेंज साफा पहनकर वहां जाऊंगा। कल प्राण प्रतिष्ठा महासमारोह में शामिल होने के लिए मैं अयोध्या जा रहा हूं। मन में खुशी है और उन लाखों राम भक्तों व सेवकों के लिए कृतज्ञ की भावना है, जिनकी कोशिशों और बलिदान की वजह से हमें 22 जनवरी का एतिहासिक दिन देखने को मिलेगा। कल हम सब इतिहास का एक अभिन्न अंग बनेंगे। हमारी आने वाली पुश्ते हमें याद रखेंगी।" इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद किया है।''

ये बॉलीवुड सेलेब्स भी प्राण प्रतिष्ठा में होंगे शामिल

बता दें कि रजनीकांत, धनुष, अनुपम खेर, कंगना रनौत और हेमा मालिनी अयोध्या पहुंच चुके हैं। वहीं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन जैसे कई स्टार्स भी अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे। इसके अलावा, कई राजनेता और बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story