×

Rajinikanth Daughter Soundarya: रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने दिया बेबी बॉय को जन्म, देखें तस्वीरें

Rajinikanth Daughter Soundarya: रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने बेटे को जन्म दिया है जिसके बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीर शेयर की है।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Sep 2022 8:08 AM GMT
Soundarya welcomes Baby Boy
X

Soundarya Rajnikanth welcomes Baby Boy (Image Credit Social Media)

Rajinikanth Daughter Soundarya: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने बेटे को जन्म दिया है जिसके बारे में जानकारी देते हुए सौंदर्या रजनीकांत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उन्होंने अपने न्यू बॉर्न बेबी बॉय का नाम वीर रजनीकांत वनंगमुडी रखा है।

आज सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने पोते का स्वागत किया, उनकी छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत और उनके पति विशगन को एक नवजात शिशु के रूप में भगवान् का आशीर्वाद मिला है। रविवार को ट्विटर पर, उन्होंने अपने बच्चे के आगमन से लेकर अपनी पोस्ट प्रेगनेंसी की तस्वीरों से दिल छू लेने वाली तस्वीरों को शेयर किया। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि बच्चे का नाम वीर रजनीकांत वनंगमुडी रखा गया है।

सौंदर्या रजनीकांत ने तस्वीरों में बच्चे के चेहरे को तो नहीं दिखाया दरअसल उन्होंने केवल अपने हाथों की उंगली को पकड़े हुए बच्चे के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। साथ ही उन्होंने कुछ मैटरनिटी फोटोज के साथ एक फॅमिली पिक्चर भी शेयर की। सौंदर्या ने ट्विटर पर लिखा , "भगवान की कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद (हाथ जोड़कर और परी इमोजी शेयर करते हुए) के साथ, विशगन, वेद और मैं वेद के छोटे भाई वीर रजनीकांत वनंगमुडी का आज 11/9/22 का स्वागत करते हुए काफी रोमांचित हैं। #वीर #धन्य। हमारे अद्भुत डॉक्टरों को धन्यवाद।"

आपको बता दें उनका ये बेटा उनके दूसरे पति विशगन के साथ उनकी पहली संतान है। उन्होंने 2019 में एक काफी पर्सनल समारोह में शादी कर ली थी। उनके पहले पति अश्विन रामकुमार से वेद नाम का एक बेटा भी है।

इस बीच,वर्कफ्रंट की बात करें तो, रजनीकांत वर्तमान में फिल्म जेलर पर काम कर रहे हैं, जिसे पहले थलाइवर 169 के नाम से जाना जा रहा था। फिल्म नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित है और तमन्ना भाटिया इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में नज़र आएँगी। वहीँ राम्या कृष्णन भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वालीं हैं। साथ ही इस फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story