×

Rajinikanth Quit Politics: रजनीकांत का बड़ा एलान, राजनीति कहा बाय-बाय, रजनी मक्कल मंदराम को किया भंग

Rajinikanth Quit Politics: फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार रजनीकांत ने एक बड़ा एलान किया है। उन्होंने राजनीति छोड़ने का फैसला किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 12 July 2021 7:01 AM GMT (Updated on: 12 July 2021 7:17 AM GMT)
Rajinikanth
X

रजनीकांत (फोटो- सोशल मीडिया)

Rajinikanth Quit Politics: फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने एक बड़ा एलान किया है। रजनीकांत ने राजनीति छोड़ने का फैसला किया है।

सोमवार यानी 12 जुलाई को रजनीकांत ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा हैं, "मैंने रजनी मक्कल मंदरम (Rajini Makkal Mandram) को भंग करने का फैसला किया है।" हालांकि वे रजनीकांत मक्कल मंदरम के पदाधिकारी रजनीकांत फैन क्लब एसोसिएशन (Rajinikanth Fan Club Association) के सदस्य बने रहेंगे।" उन्होंने ये भी कहा है, "भविष्य में राजनीति में आने की मेरी कोई योजना नहीं है"।

आपको बता दें कि रजनीकांत ने आज एक बैठक की थी, जिसमें उनके प्रशंसक भी शामिल थे। इस बैठक में उन्होंने रजनी मक्कल मंदरम के पदाधिकारियों के साथ चर्चा की थी कि वे भविष्य में राजनीति में प्रवेश करेंगे या नहीं। इस बैठक के बाद उन्होंने राजनीति को छोड़ने का फैसला किया है। फैसला लेने के बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाया और इस अपने फैसले का एलान किया।

2020 में भी रजनीकांत ने राजनीति छोड़ने का एलान किया था

मालूम हो कि 29 दिसंबर, 2020 को रजनीकांत ने राजनीति छोड़ने का एलान किया था। लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति में आने के बारे में फिर से आने की बात कही थी। लेकिन आज उन्होंने सभी कयासों पर पानी फेरते हुए राजनीति छोड़ने का एलान कर दिया है। रजनीकांत के इस फैसले कै बाद तमिलनाडु की राजनीति गलियारों में हलचल बढ़ गई है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story