दूसरी शादी करने वाली है रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, फरवरी में इस दिन से शुरू होंगी संगीत और मेहंदी की रस्में

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या शादी करने जा रही है। ये उनकी दूसरी शादी होगी। बता दें कि रजनीकांत की दो बेटियां हैं, एक बेटी का नाम एश्वर्या है और दूसरी बेटी का नाम सौंदर्य है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सौंदर्या की शादी एक्टर और बिजनेसमैन विशनगन वनानगामुडी से चेन्नई में होगी।

दूसरी शादी करने वाली है रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, फरवरी में इस दिन से शुरू होंगी संगीत और मेहंदी की रस्में

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या शादी करने जा रही है। ये उनकी दूसरी शादी होगी। बता दें कि रजनीकांत की दो बेटियां हैं, एक बेटी का नाम एश्वर्या है और दूसरी बेटी का नाम सौंदर्य है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सौंदर्या की शादी एक्टर और बिजनेसमैन विशनगन वनानगामुडी से चेन्नई में होगी। हाल ही में दोनों की सगाई सेरेमनी का कार्यक्रम हुआ था। जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल थे।बता दें कि पिछले साल ही सौंदर्या का अपने पहले पति अश्विन रामकुमार से तलाक हुआ था।

यह भी पढ़ें…..रजनीकांत की राजनीति पर बेटी सौंदर्या बोली-वक्त आने पर फैसला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत 11 फरवरी को विशनगन वनानगामुडी के साथ शादी के रचा सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों परिवारों ने शादी की तैयारियां करनी भी शुरू कर दी है। खबर है कि शादी चेन्नई के एमआरसी नगर में एक अपस्केल होटल में आयोजित होगी। शादी की रस्मों का कार्यक्रम 9 फरवरी से शुरू हो जाएंगे जिसमें मेहंदी और संगीत शामिल है।

यह भी पढ़ें…..पिता को निर्देशित करने को खुशनसीबी मानती हैं सौंदर्या रजनीकांत

कौन हैं विशागन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 साल के एक्टर विशागन की भी यह दूसरी शादी हैं इसके पहले उन्होंने एक मैगजीन एडिटर कनिखा कुमारन से शादी रचाई थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। इन दिनों कनिखा प्रोड्यूसर वरुण मनियन की पत्नी हैं। विशागन एक दवा कंपनी के मालिक हैं। उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App