×

Bollywood इंडस्ट्री से आई बेहद बुरी खबर, इस फेमस निर्देशक का हुआ निधन

Rajkumar Kohli Death: इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म निर्माता राजकुमार कोहली का निधन हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Nov 2023 10:45 AM GMT
Rajkumar Kohli Death
X

Rajkumar Kohli Death (Photo- Social Media)

Rajkumar Kohli Death: बॉलीवुड की गलियारों से आए दिन कुछ ना कुछ हैरान कर देने वाली खबरें आती रहती हैं। वहीं आज फिर एक बेहद ही शॉकिंग खबर सामने आई है, जिससे इंडस्ट्री में मातम छा गया है। दरअसल इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म निर्माता राजकुमार कोहली का निधन हो गया है। राजकुमार कोहली के निधन की खबर सुन पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

राजकुमार कोहली ने 93 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

राजकुमार कोहली अपने समय के बेहद ही शानदार निर्देशक और फिल्म मेकर थे, उन्होंने एक से एक हिट फिल्में दी हैं, जिसे दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं। "नागिन" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके निर्देशक राजकुमार कोहली अब इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं। उन्होंने 93 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार कोहली का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ।


जानिए कब होगा अंतिम संस्कार

राजकुमार कोहली ने शुक्रवार की सुबह अपनी अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि राजकुमार कोहली शुक्रवार की सुबह नहाने के लिए बाथरूम में गए हुए थे, जब लंबे समय बाद भी वह बाहर नहीं आए तो, उनके बेटे अरमान कोहली ने दरवाजा खटखटाया, हालांकि कोई आवाज नहीं आई। फिर उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा और देखा कि राजकुमार कोहली जमीन पर गिरे हुए थे। पिता की ऐसी हालत देख अरमान तुरंत ही उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी सांस रुक चुकी थी। वहीं अंतिम संस्कार को लेकर जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक शुक्रवार की शाम राजकुमार कोहली का अंतिम संस्कार किया जाएगा। राजकुमार कोहली के अंतिम दर्शन के लिए कई सेलेब्स उनके मुंबई स्थित घर पहुंच रहें हैं।


राजकुमार कोहली का करियर

राजकुमार कोहली की गिनती उनके समय के टॉप निर्देशक में होती थी। उन्होंने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी। बताते चलें कि राजकुमार कोहली ने साल 1973 में अपने करियर की शुरुआत की थी, उनकी पहली फिल्म "कहानी हम सब की" थी। इसके बाद उन्होंने "जानी दुश्मन" समेत "नागिन" और "मुकाबला" समेत कई सुपरहिट फिल्में दी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story