×

Rajkummar Rao-Patralekhaa Wedding: क्यों हो रहा है राजकुमार राओ और पत्रलेखा का वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल, जानें क्या है ऐसा खास

Rajkummar Rao-Patralekhaa Wedding: बॉलीवुड(Bollywood) के मोस्ट रोमांटिक कपल राजकुमार राओ (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चित हो रखे हैं।

Anushi Gupta
Written By Anushi Gupta
Published on: 15 Nov 2021 1:45 PM GMT (Updated on: 15 Nov 2021 6:23 PM GMT)
X

Rajkummar Rao-Patralekhaa Wedding: सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा वेडिंग इनविटेशन कार्ड (Wedding Invitation Card) फैंस ने ,इंगेजमेंट की तसवीरें देख दी ढेरों बधाई।एक्टर के सोशल मीडिया (Social Media) फैन पेज पर उनकी शादी का कार्ड पोस्ट हुआ है जिसे देख लग रहा है कि शादी का कार्ड राजकुमार(Rajkummar Rao) की दुल्हनिया पत्रलेखा (Patralekhaa) की ओर से है.

बॉलीवुड(Bollywood) के मोस्ट रोमांटिक कपल राजकुमार राओ (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चित हो रखे हैं। सोशल मीडिया पर अब उनकी शादी का इनविटेशन कार्ड जोरों से वायरल (Viral) हो रहा है जिसे देख आप भी हैरान रह जायेंगे। एक्टर के सोशल मीडिया (Social Media) फैन पेज पर उनकी शादी का कार्ड पोस्ट हुआ है जिसे देख लग रहा है कि शादी का कार्ड राजकुमार(Rajkummar Rao) की दुल्हनिया पत्रलेखा (Patralekhaa) की ओर से है. शादी का कार्ड इंडिगो कलर का है और यह शादी की डेट से लेकर वेडिंग वेन्यू तक कंफर्म कर रहा है। कार्ड पर बने इतिहासिक मोनुमेंट्स और गुलाब के फूल शादी के वेन्यू को दर्शा रहे हैं।

आपको बता दें कि राजकुमार राओ(Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa)जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है और हाल ही में वाइट थीम पर बेस्ड हुई उनकी सगाई की फ़ोटो को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस की बधाइयों का ताता लग चुका है। राजकुमार राओ (Rajkummar Rao) ने बड़े ही रोमांटिक तरीके से घुटनो के बल बैठकर पत्रलेखा (Patralekhaa)को इंगेजमेंट रिंग पहनाई। पत्रलेखा (Patralekhaa)वाइट गाउन में फ्लॉन्ट (Flaunt) लुक दे रही थी,वहीं वाइट थीम बेस्ड पर बाकि के फैमिली मेंबर्स भी वाइट ऑउटफिट में दिखाई दिए। चंडीगढ़ में कपल की वेडिंग का ग्रैंड सेलिब्रेशन चल रहा है। राजकुमार (Rajkummar Rao)और पत्रलेखा अपनी शादी के हर एक खूबसूरत पल को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।दोनों अपनी शादी ग्रैंड और रॉयल अंदाज में कर रहे हैं। कपल ने अपने वेडिंग आउटफिट्स से लेकर वेडिंग वेन्यू तक को खास रखा है।

चंडीगढ़ में लैविश शादी करने जा रहे राजकुमार राओ (Rajkummar Rao)और पत्रलेखा (Patralekhaa)अपनी फेयरीटेल जैसी खूबसूरत लव स्टोरी को एक नया मुकाम देने के लिए एक ऐसी रॉयल जगह को चुना है, जो अपने आप में ही किसी से सपने की तरह लगती है। कपल की शादी चंडीगढ़ के सबसे आलीशान और लग्जरी रिजॉर्ट द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट में हो रही है. आपको बता दें कि इस रिजॉर्ट की सबसे कम एक रात का नाईट स्टे की शुरुआत ही 30 हज़ार रूपए से है । बाकि आप अंदाज़ा लगा सकते है की दोनों ही एक्टर की शादी कितनी महगी और शानदार होने वाली है।

Admin 2

Admin 2

Next Story