Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Review: कॉमेडी से भरपूर है विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Review In Hindi: राजकुमार राव और तृप्ति डिमारी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज, जानिए कैसी है फिल्म

Shikha Tiwari
Published on: 11 Oct 2024 2:49 AM GMT
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review
X

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Review In Hindi 

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Review: राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी की फिल्म जो 97 प्रतिशत पारिवारिक बताई जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म के गाने दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब जाकर फिल्म(Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Movie) सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। यादी आप भी फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो देखना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की कहानी क्या है (Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Story In Hindi)-

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की कहानी में राजकुमार राव(Rajkummar Rao) ने तो वही तृप्ति डिमारी(Tripti Dimari) ने विद्या का रोल प्ले किया है।फिल्म की कहानी 90 के दशक के जमाने पर आधारित है. फिल्म में मलिका शेरावत भी हैं . विक्की अपनी और विद्या की शादी की रात यानि सुहागरात को यादगार बनने के लिए वीडियो बनता है जो किसी के घर से छोरी हो जाता है. जिसकी बुरी विकी विद्या और घर के लोगो की ज़रूरत उड़ जाती है. तो वही विक्की विद्या पुलिस का सहारा लेते हैं एक दिन अचानक से घर के लोगो के पास उस इंसान का फोन आता है जिसने हमारे वीडियो को चुराया होता है।वो वीडियो देने के बदले रुपये की डिमांड करता है। अब विक्की और विद्या का वीडियो किसने और क्यों चुराया और हमारे वीडियो में ऐसा क्या था जानने के लिए आपको पूरी फिल्म (Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Movie) देखनी पड़ेगी।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म समीक्षा हिंदी में (Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Review In Hindi)-

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा यूए प्रमाणित किया गया है और इसकी स्वीकृत अवधि 2 घंटे 32 मिनट है। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का नाम ऐसा होने की से सवालों के घेरे में आ रही थी. लेकिन नाम के विपरीत यह एक फ़ैमिली एंटरटेनर है । राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो राजकुमार की त्रिप्ति के साथ पहली फिल्म (Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Movie) है.विजय राज, मल्लिक शेरावत, अर्चना पूरन सिंह, मुकेश तिवारी, राकेश बेदी, अश्विनी कालसेकर आदि प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ध्यान दें, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 1997 में सेट है और एक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है.

राजकुमार राव(Rajkummar Rao) ने हर बार की ही तरह एक बेहतरीन एक्टिंग की है तो वही तृप्ति डिमारी (Triptii Dimri) ने भी अच्छा अभिनय किया है. फिल्म के सभी कलाकारों की एक्टिंग शानदार है फिल्म की कहानी पर ना जाए तो ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है और हमें ये भी सिखाती हैं कि हमें अपना पर्सनल मूवम मिलता है को कैमरून में कैद नहीं करना चाहिए नहीं तो कब इसका कौन गलत प्रयोग कर ले क्या पता, अगर आप एक कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो ये फिल्म आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है। हम इस फिल्म को. 5 में से 3.5 स्टार देंगे.

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story