×

Bhul Chuk Maaf की शुरू हुई शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Bhul Chuk Maaf Release Date: राजकुमार राव एक बार फिर तैयार हैं अपनी अगली फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए। आइए आपको इस फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2024 10:36 AM GMT
Bhul Chuk Maaf Release Date
X

Bhul Chuk Maaf Release Date (Image Credit:Social Media)

Bhul Chuk Maaf Release Date: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन कर रही है। फिल्म ने दो दिनों में 11 करोड़ रुपये का कालेक्शन कर लिया है। अब इस बीच राजकुमार राव की अगली फिल्म को लेकर अपडेट सामने आया है। दरअसल, राजकुमार राव ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल चुक माफ' (Bhul Chuk Maaf) की शूटिंग शुरू कर दी है। आइए आपको बताते हैं फिल्म की शूटिंग कहां हो रही है और ये फिल्म कब थिएटर्स में दस्तक देगी?

फिल्म 'भूल चुक माफ' की शूटिंग हुई शुरू (Rajkummar Rao Movie Bhul Chuk Maaf)

मीडिया को एक सूत्र ने बताया है कि राजकुमार राव और वामिका गब्बी इस समय उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंच चुके हैं और फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। फिल्म का निर्देशन करण शर्मा कर रहे हैं। करण शर्मा ने हुमा कुरैशी की वेब सीरीज 'महारानी' को भी डायरेक्ट किया था। यह पहली बार होगा जब राजकुमार राव और वामिका गब्बी पहले बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दर्शक इस नई जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब है।


फिल्म 'भूल चुक माफ' कब रिलीज होगी? (Rajkummar Rao Movie Bhul Chuk Maaf Release Date)

बता दें कि फिल्म 'भूल चुक माफ' का निर्देशन दिनेश विजन के प्रोडक्शन हाउस 'मैडॉक फिल्म्स' द्वारा किया जा रहा है। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग शुरू की जा रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, फिल्म की कहानी किस पर बेस्ड है इसकी जानकारी भी अभी नहीं लग पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म में राजकुमार राव का किरदार काफी हटकर होने वाला है। अब देखना यह होगा कि राजकुमार और वामिका की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है।


राजकुमार राव-वामिका गब्बी की अन्य फिल्में (Rajkummar Rao Upcoming Movie)

पहले बात करें राजकुमार राव की, तो आने वाले समय में एक्टर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। वहीं, दूसरी ओर वामिका गब्बी फिल्म 'शिद्दत 2' में विक्की कौशल संग दिखाई देंगी। इसके अलावा वामिका गब्बी मशहूर निर्देशक एटली कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' में भी नजर आएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story