×

Ram Mandir Pran Pratishta: राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में जमकर नाचे राजपाल यादव, वीडियो हुआ वायरल

Ram Mandir Pran Pratishta: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव हाथ में सनातन फ्लैग लिए दिल खोलकर डांस कर रहें हैं, आइए आपको भी राजपाल का वायरल हो रहा वीडियो दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jan 2024 8:00 AM GMT
Ram Mandir Pran Pratishta
X

Ram Mandir Pran Pratishta (Photo- Social Media)

Ram Mandir Pran Pratishta: राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है, पूरा देश इस दिन का उत्सव मना रहा है, देश के कोने-कोने को लाइटों और फूलों से सजाया गया है, आज शाम लोग दिवाली मनाने वाले हैं, घरों में दिए जलाएं जायेंगे। सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मनाया जा रहा है। वहीं हमारे बॉलीवुड सेलेब्स भी राम लला के आगमन की खुशियां मना रहें हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव हाथ में सनातन फ्लैग लिए दिल खोलकर डांस कर रहें हैं, आइए आपको भी राजपाल का वायरल हो रहा वीडियो दिखाते हैं।

राम लला के स्वागत में जमकर नाचे राजपाल यादव

बॉलीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता राजपाल यादव भी राम लला के प्राण प्रतिष्ठा की खुशियां मना रहें हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह राम जी के आगमन की खुशी में दुनिया की फिकर छोड़ झूमते दिखाई दे रहें हैं। जी हां! वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजपाल यादव हाथ में सनातन फ्लैग लेकर राम की भक्ति में डूबे हुए हैं। उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखते बन रही है। राजपाल यादव के आसपास बहुत से लोग नजर आ रहें हैं, लेकिन वह लोगों की फिकर छोड़ अपनी भक्ति में रमे नजर आ रहें हैं।

देश भर में गूंज रहा जय श्री राम का नारा

जय श्री राम! जय श्री राम! का नारा चारों दिशाओं में गूंज रहा है, इससे पहले कभी भी पूरे देश का माहौल इस तरह नहीं देखने को मिला था, पूरे देशवासी राम लला के आने की खुशियां मना रहें हैं, देश, विदेश हर जगह सिर्फ राम नाम की गूंज है। बच्चे, बूढ़े, युवा, हर कोई राम नाम में लीन हो गया है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पूरी हो गई है और अब आगे के कार्यक्रम शुरू होंगे, देश की कई नामचिन्ह हस्तियां इस मौके पर अयोध्या में मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर भी राम लला के आगमन पर लोग खुशियां मना रहें हैं, जिन कलाकारों को आमंत्रित नहीं किया गया है, वे सितारे सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इस ऐतिहासिक पल के लिए अपनी भावना व्यक्त कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story