Rajpal Yadav Net Worth: राजपाल यादव की करोड़ों की संपत्ति हुई जब्त, जानिए अब कितना है नेट वर्थ

Rajpal Yadav Net Worth In Rupees: बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव की करोड़ों की संपत्ति जब्त , बैंक का लोन ना चुका पाने पर,जनिये इनका नेट वर्थ

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 Aug 2024 12:20 PM GMT
Rajpal Yadav Net Worth
X

Rajpal Yadav Net Worth (Image- Social Media)

Rajpal Yadav Net Worth: बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव जिन्होनें अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं।क्या समय राजपाल यादव परेशानियो में फंस चुके हैं। राजपाल यादव(Rajpal Yadav) की करोड़ों की संपत्ति जब्त हो गई है। ये मामला 2012 का है।उनकी फिल्म 'अता पता लापता' से जुड़ा हुआ है। इस फिल्म को राजपाल (Rajpal Yadav) ने डायरेक्ट किया था वहीं उनकी पत्नी राधा यादव इसकी प्रोड्यूसर थीं। जिसके लिए राजपाल यादव ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया मुंबई की बांद्रा ब्रांच से 5 करोड़ का लोन लिया. जो वो चूका नहीं पाया, जिसकी वजह से उनकी शाहजहांपुर में सेठ एनक्लेव स्थित करोड़ो की संपत्ति को बैंक ने सीज कर दिया गया है। चलिए जानते हैं अब राजपाल यादव के पास कुल कितनी सम्पत्ति(Rajpal Yadav) बची है।

राजपाल यादव की कुल संपत्ति कितनी है (Rajpal Yadav Net Worth In Rupees In Hindi)-

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने बॉलीवुड फिल्मों में विलेन के रोल प्रवेश से की थी। लेकिन बाद में राजपाल यादव ने अपनी कॉमेडी के दम पर दरशको के दिलो में एक अलग जगह बनई थी.16 मार्च 1971 को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जन्में राजपाल यादव 1999 से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं.राजपाल यादव 5 फुट 3 इंच (Rajpal Yadav Height) के हैं।इसके अलावा भी इन्होनें फिल्म जगत में काफी नाम कमाया है। यदि हम राजपाल यादव के कुल संपति की बात करें तो राजपाल यादव की कुल संपति 83 करोड़ रुपए (Rajpal Yadav Net Worth In Rupees) के करीब हैं।

राजपाल यादव की फीस (Rajpal Yadav Fees)-

राजपाल यादव की एक फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रुपए (Rajpal Yadav Movie Fees) तक चार्ज करते हैं। तो वही ब्रांड एंबेसडर के लिए 1 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं।

राजपाल यादव हाउस (Rajpal Yadav House)-

राजपाल यादव के पास मुंबई में उनका खुद का आलीशान घर है।

राजपाल यादव कार कलेक्शन (Rajpal Yadav Car Collection)-

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) के पास खुद की लग्जरी कारें हैं। होंडा एकॉर्ड, बीएमडब्ल्यू 5 और अनेक कारें हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story