×

Rajpal Yadav's Wife Radha: राजपाल यादव की दूसरी पत्नी हैं बला की खूबसूरत, तस्वीरों में देखिये इनकी ख़ूबसूरती

Rajpal Yadav's Wife Radha: आज हम आपको राजपाल की निजी ज़िंदगी से जुडी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। उन्होंने दो शादियां की हैं। आइये आज जानते हैं उनकी पत्नी राधा के बारे में।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Feb 2023 2:01 PM GMT
Rajpal Yadavs Wife Radha
X

Rajpal Yadav's Wife Radha (Image Credit-Social Media)

Rajpal Yadav's Wife Radha: अपने बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग एयर अभिनय से लोगों को गुदगुदा जाने वाले मशहूर एक्टर राजपाल यादव को सिने प्रेमी काफी पसंद करते हैं। राजपाल यादव ने अपने फ़िल्मी सफर में कई यादगार रोल और बेहतरीन अभिनय किया है। आज हम आपको राजपाल की निजी ज़िंदगी से जुडी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। यूँ तो एक्टर अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखना ही रखते हैं। लेकिन आपको बता दें उन्होंने दो शादियां की हैं। आइये आज जानते हैं उनकी पत्नी राधा के बारे में।

इस खूबसूरत हसीना से की है राजपाल यादव ने दूसरी शादी

बॉलीवुड में कुछ कॉमेडियन ऐसे हुए हैं जिन्होंने अपने बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से लोगों को खूब हंसाया है उन्ही में से एक हैं राजपाल यादव। उन्होंने शुरुआत फिल्म ”दिल क्या करे” से साल 1999 में की थी। इस फिल्म में उनका किरदार एक स्कूल वॉचमैन का था। जिसके बाद उन्हें कई छोटे छोटे रोल मिले। इन रोल में राजपाल ने अपना सौ प्रतिशत दिया जिसके बाद उन्हें बड़ी सफलता हाँथ लगने वाली थी।

16 मार्च 1971 को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जन्मे राजपाल यादव की पहली शादी करुणा से हुई थी दोनों की एक बेटी भी है। लेकिन बेटी को जन्म देने के दौरान की वो इस दुनिया को अलविदा कहकर चलीं गईं। जिसके बाद एक्टर ने दूसरी शादी की राधा से। वहीँ आपको बता दें कि राजपाल की पहली बेटी की शादी एक बैंकर से हुई है।


Rajpal Yadav's Daughter Marriage (Image Credit-Social Media)

जिसे उन्होंने साल 2017 में अपने पैतृक गांव से विदा किया।

Rajpal Yadav (Image Credit-Social Media)

राजपाल यादव की दूसरी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं और वो उनसे 9 साल बड़ी भी हैं। वहीँ एक्टर उम्र के साथ साथ उनसे हाइट में भी कम है। एक इंटरव्यू के दौरान राजपाल ने कहा था कि,"“लोगों को लगता है कि राधा मुझसे बहुत ज्यादा लंबी है। लेकिन हकीकत ये है कि वो मुझसे सिर्फ एक इंच लंबी (यानी 5.3 फीट) है। मेरी हाइट 5 फीट 2 इंच है।”

Rajpal Yadav with Wife Radha (Image Credit-Social Media)

कैसे हुई दोनों की मुलाकात

राजपाल यादव साल 2002 में अपनी फिल्म ‘द हीरो लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसका सेट कनाडा में लगाया गया था। वहीँ उनकी मुलाकात राधा से हुई। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद राधा कनाडा छोड़ कर राजपाल के साथ इंडिया आ गईं और यहीं रहने लगीं।

Rajpal Yadav with Wife Radha (Image Credit-Social Media)

राधा के भारत आने के बाद जून 2003 में ये कपल शादी के बंधन में बंध गया। राजपाल यादव और राधा की दो बेटियां भी हैं। राधा काफी स्टाइलिश हैं और उनकी तस्वीरों से आप समझ सकते हैं कि उन्होंने खुद को काफी मेन्टेन करके रखा है।

Rajpal Yadav with Wife Radha (Image Credit-Social Media)

राधा की ख़ूबसूरती के काफी चर्चे होते हैं वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं दिखतीं। साथ ही साथ उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर खूब है। इसके अलावा राजपाल यादव भी अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story