×

राजू श्रीवास्तव का संगीन हालत में वीडियो लीक करने की मिली धमकी मे लाखों की मांग

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव से 10 लाख रूपये की रंगदारी मांगी जा रही थी।

Vidushi Mishra
Published on: 28 May 2019 6:20 AM GMT
राजू श्रीवास्तव का संगीन हालत में वीडियो लीक करने की मिली धमकी मे लाखों की मांग
X

मुम्बई: मशहूर कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव चर्चा में हैं। स्टार कॉमेडियन से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

इस मामले मे आरोपी राहुल सिंह खुद को समाजवादी युवजन सभा का राष्ट्रीय सचिव बता रहा है। पुलिस के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही थी।

यह भी देखें... साउथ एक्ट्रेस की Overloaded Cuteness पर फैंस बने दीवानें, देखें ये दिलकश तस्वीरें

राजू श्रीवास्तव के किसी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो होने के नाम पर रंगदारी मांगी जा रही थी। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने यूपी के डीजीपी ओपी सिंह से शिकायत की कि उन्हें 3 तीन महीने से कॉल कर परेशान किया जा रहा है।

जिसके बाद लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। तब जाकर रंगदारी मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी हुई है।

राजू श्रीवास्तव जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। अपने मजाकिया अंदाज की वजह से राजू श्रीवास्तव को खूब पसंद किया जाता है। कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक का दौर शुरू होने से पहले राजू श्रीवास्तव का बोलबाला था।

उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। राजू श्रीवास्तव ने कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में लोगों को खूब गुदगुदाया।

यह भी देखें... ममता सरकार ने विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने की जांच के लिए समिति का गठन किया

राजू रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-3 का हिस्सा भी रहे हैं। वे कपिल शर्मा के शो में भी कॉमेडी का तड़का लगा चुके हैं। राजू श्रीवास्तव की शादी शिखा श्रीवास्तव से हुई है और उनके दो बच्चे हैं।

राजू को पाकिस्तान से धमकी भरे फोन कॉल्स भी आए थे। उन्हें धमकाते हुए कहा गया था कि वे अपने शो में पाकिस्तान और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का मजाक ना उड़ाए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story